इटावा शहर में प्रस्तावित रामनगर रेलवे क्रॉसिंग पर बनने जा रहे ओवरब्रिज का निरीक्षण करने पहुंचे भाजपा सांसद !

इटावा शहर में प्रस्तावित राम नगर रेलवे क्रासिंग पर बनाने वाले पर ओवर ब्रिज का निरीक्षण करने पहुंचे सांसद राम शंकर कठेरिया

इटावा शहर में प्रस्तावित राम नगर रेलवे क्रासिंग पर बनाने वाले पर ओवर ब्रिज का निरीक्षण करने पहुंचे सांसद राम शंकर कठेरिया,सांसद राम शंकर कठेरिया ने कहा 15 जून को विधि विधान से पूजन करके शुरू हो जाएगा निर्माण कार्य,सभी विभागों को राशि आवंटित कर दी गई है,शीघ्र बनकर तैयार होगा ओवर ब्रिज शहर की जनता को जाम से जल्द निजात मिल जायेगी।

रेलवे क्रासिंग पर ओवर ब्रिज बनाने मांग

शहर वासी लम्बे समय से राम नगर रेलवे क्रासिंग पर ओवर ब्रिज बनाने मांग कर रहे थे जिसे इटावा सांसद ने संसद में उठाकर रेल मंत्री से इसके लिए धनराशि स्वीकृत करवाई इसके साथ ही अन्य विभागों के अधिकारियों को भी धनराशि निर्गत करके इस ब्रिज के निर्माण का रास्ता साफ कर दिया।

जाम से लोगो को निजात मिल जाएगी

,सांसद राम शंकर कठेरिया ने आज राम नगर फाटक पर पहुंचकर वहां का निरीक्षण किया सांसद का कहना है कि इस ब्रिज के निर्माण में जो भी विभागों का कार्य है उन सभी विभागों को धनराशि आवंटित कर दी गई है ,इसके साथ ही सांसद राम शंकर कठेरिया आगामी 15 जून को सुबह 9 बजे विधि विधान से पूजन करके इसकी शुरुआत करेंगे,सांसद का कहना है कि बहुत जल्दी ही इस क्रासिंग पर लगने वाले जाम से यहां के लोगो को निजात मिल जाएगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button