हेमंत सरकार के चार साल होने पर भाजपा विधायक ने कसा तंज

हेमंत सरकार के 4 साल का कार्यकाल पूरा होने पर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी। जहां एक ओर सत्ता पक्ष ने सराहना की।

रांची:  हेमंत सरकार के 4 साल का कार्यकाल पूरा होने पर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी। जहां एक ओर सत्ता पक्ष ने सराहना की। तो वहीं दूसरी और विपक्ष पार्टियों ने राज्य सरकार की नाकामियों को गिनाया है।

चार साल में कोई वैकेंसी नहीं आई

भाजपा के विधायक बीरांची नारायण ने कहा कि विगत 4 वर्षों से सूचना आयुक्त की नियुक्ति और झारखंड राज्य सूचना आयोग को क्रियाशील करने पर गठबंधन सरकार का ढुलमुल रवैया इस बार एकदम स्पष्ट रूप से सामने आया है।
वहीं उन्होंने कहा हेमंत सरकार चाहती ही नहीं है कि झारखंड राज्य सूचना आयोग क्रियाशील हो। पहले नेता प्रतिपक्ष नहीं होने का बहाना करती थी और अब जब भाजपा ने अपना नेता प्रतिपक्ष दे दिया है तो फिर इस बार मीटिंग करके सरकार का कहना है कि हम लोग फिर से वैकेंसी निकालेंगे। लेकिन अभी तक तो कोई नई वैकेंसी निकली नहीं है और सरकार का 4 वर्ष का कार्यकाल पूरा हो चुका है।

वहीं भाजपा विधायक ने तंज कसते हुए कहा अब अगर जनवरी माह के अंदर सूचना आयुक्तों की नियुक्ति की प्रक्रिया पूरी नहीं होगी तो फरवरी में लोकसभा चुनाव की घोषणा हो जाने पर आचार संहिता लागू हो जायेगी, और झारखंड राज्य सूचना आयोग इसी प्रकार फिर अक्रियाशील रहेगा। ऐसी स्थिति में स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है कि वर्तमान गठबंधन सरकार राज्य में पारदर्शिता और जवाबदेहीता की पक्षधर नहीं है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button