Bihar Politics: मुकेश सहनी का बड़ा बयान, बोले- NDA में नहीं लेकिन मुख्यमंत्री के साथ हूं !

विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के मुखिया और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने भाजपा पर बार फिर हमला बोला है।

विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के मुखिया और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने भाजपा पर बार फिर हमला बोला है। मुकेश सहनी ने मंगलवार को अपने एक बयान मे कहा वो NDA में नहीं हैं लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं। उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी से परेशान हैं। बीजेपी बिना सहारे के बिहार में चुनाव नहीं जीत सकती है।

VIP किसी विशेष जाती की नहीं !

सूत्रों के मुताबिक मुकेश सहनी ने कहा कि VIP किसी एक जाति की नहीं बल्कि सभी जातियों की पार्टी है। बीजेपी बिना सहारे के बिहार में चुनाव नहीं जीत सकती। VIP भले ही आज NDA में नहीं है, लेकिन वह नीतीश कुमार के साथ हैं। साथ ही वे लालू प्रसाद यादव के विचारों के फैन भी रहे हैं।

Related Articles

मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल के कोसी प्रक्षेत्र के नेता मिथिलेश विजय यादव ने अपने तमाम समर्थकों के साथ विकासशील इंसान पार्टी की सदस्यता ली। इसी दौरान मुकेश सहनी ने कार्यक्रम को संबोधित किया। बता दें कि हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना आए थे। मुकेश सहनी ने कहा कि जेपी नड्डा का समय अब चला गया है, लोग उन्हें पहचान गए हैं।

Vikassheel Insaan Party chief Mukesh Sahani dropped as Bihar minister -  India News

संसद में दबाई जा रही है विपक्ष की आवाज़ !

मुकेश सहनी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज संसद में विपक्ष की आवाज़ दबाई जा रही है। CBI, ED के माध्यम से विपक्ष के लोगों या सरकार की आलोचना करने वालों को प्रताड़ित किया जा रहा है। इस मौके पर सहनी ने मोकामा विधानसभा उपचुनाव में मजबूती से चुनाव लड़ने की भी घोषणा भी की। इसी बीच विकासशील इंसान पार्टी में सदस्यता लेने वाले मिथिलेश विजय यादव ने कहा कि ‘सन ऑफ मल्लाह’ मुझे मुकेश सहनी की पार्टी की विचारधारा सामाजिक कार्यों के ज्यादा करीब लगती है। इस कारण मैंने अपने समर्थकों के साथ आज पार्टी की सदस्यता ली है।

Bihar Politics: RJD Leader Mithilesh Vijay Joins Mukesh Sahani Party Along  With Hundreds Of Workers Tejashwi Yadav Shocked | Bihar Politics: मुकेश  सहनी ने तेजस्वी को दिया झटका, सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button