Trending

Nikki Yadav Murder Case: निक्की और साहिल पहले से थे शादीशुदा, ह@त्या में पुलिस का कांस्टेबल भाई भी शामिल !

निक्की यादव हत्याकांड जिसमे निक्की के कथित बॉयफ्रेंड आरोपी साहिल गहलोत ने उसे फोन डेटा केबल से गला घोड़ कर मार डाला था

निक्की यादव हत्याकांड जिसमे निक्की के कथित बॉयफ्रेंड आरोपी साहिल गहलोत ने उसे फोन डेटा केबल से गला घोड़ कर मार डाला था उसके बाद उस पर उसकी प्रेमिका के शव को फ्रिज में रखने का आरोप लगा था। इस केस में लगातार रोज नए खुलासे सामने आ रहे है। आपको बता दें दिल्ली पुलिस के अनुसार आरोपी साहिल गहलोत और मृतका लड़की लिव-इन पार्टनर नहीं बल्कि शादीशुदा थे। अपराध शाखा के अधिकारियों ने खुलासा किया कि दोनों ने तीन साल पहले एक आर्य समाज मंदिर में 25 मई को शादी की थी।

Delhi Nikki Yadav Murder: नि्क्की और साहिल पहले से थे शादीशुदा, घरवालों ने रचाई हत्या की साजिश ?

2020 में शादी के बंधन में बंध चुके थे निक्की-साहिल गहलोत

स्पेशल सीपी रविंदर यादव ने कहा, “पुलिस पूछताछ के दौरान, साहिल ने खुलासा किया कि निक्की उसे दूसरी लड़की से शादी नहीं करने के लिए कह रही थी क्योंकि वे पहले ही 2020 में शादी के बंधन में बंध चुके थे और वास्तव में पति-पत्नी थे। और कोई लिव-इन पार्टनर नहीं थे।”उसने पुलिस को यह भी बताया कि निक्की बार-बार उसकी आसन्न शादी का विरोध कर रही थी,

जिसे उसके परिवार ने 10 फरवरी को तय किया था। उसके बार-बार विरोध से तंग आकर साहिल ने 10 फरवरी को उसकी दूसरी शादी के दिन निक्की को मारने की योजना बनाई और उसके दोस्त-परिवार के सदस्यों और परिचितों के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया। इस हत्या के चलते क्राइम ब्रांच ने साहिल के पिता आशीष, नवीन, अमर और लोकेश को गिरफ्तार किया था।

पूरे मामले पुलिस का एक कांस्टेबल

वहीं इस पूरे मामले के दूसरे बड़े खुलासे की बात करे तो गिरफ्तार लोगों में मुख्य आरोपी का चचेरा भाई नई दिल्ली पुलिस का एक कांस्टेबल है, जो साजिश में साहिल के साथ गया था। मंगलवार को गिरफ्तारी के बाद आरोपी साहिल गहलोत को दिल्ली की एक अदालत में पेश किया गया और पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

पांच लोगों के खिलाफ धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 201 (अपराध के साक्ष्य को गायब करना), 202 (जानते हुए या विश्वास करते हुए कि अपराध किया गया है), और 212 (अपराधियों का आत्मसमर्पण या छिपाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button