गुजरात चुनाव पर Ashok Gahlot बोले, ‘बीजेपी घबरा गई, इसलिए लाया गया यूसीसी…’

राजस्थान के सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत 4 दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं, जहां वह जनसभाएं कर कांग्रेस के पक्ष में...

राजस्थान के सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत 4 दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं, जहां वह जनसभाएं कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। गहलोत ने रविवार (30 अक्टूबर) को गुजरात में समान नागरिक संहिता (UCC) पर बनी समिति पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। गहलोत ने कहा कि गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी घबराई हुई है और पीएम मोदी हर हफ्ते गुजरात आ रहे हैं।

आखिरी हथियार कॉमन सिविल कोड

गहलोत ने कहा कि बीजेपी का आखिरी हथियार कॉमन सिविल कोड था, जिसका कार्ड भी चल चुका है। गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी का गुजरात का लगातार दौरा और चुनाव से पहले समान नागरिक संहिता की घोषणा उनकी कमजोरी को दर्शाती है, जिसे जनता देख रही है।

गौरतलब है कि गुजरात सरकार ने हाल ही में यूसीसी को लेकर एक कमेटी का गठन किया है, जिस पर कांग्रेस हमलावर हो गई है।

कांग्रेस निकालेगी परिवर्तन यात्रा

कांग्रेस के चुनावी वादों को लेकर अशोक गहलोत ने कहा कि हम अपने सभी वादों को पूरा करेंगे और कांग्रेस 31 दिसंबर से परिवर्तन यात्रा निकालेगी, जिसमें बताया जाएगा कि जनता से हमारा क्या वादा है। वहीं अहमदाबाद के सर्किट हाउस में सीएम गहलोत ने कहा कि गुजरात में सत्ता विरोधी लहर है और यहां की जनता बीजेपी से खफा हो गई है। सीएम गहलोत ने कहा कि मैंने उनके पूरे राजनीतिक जीवन में ऐसी सत्ता विरोधी लहर कभी नहीं देखी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button