Bihar Politics: बीजेपी के खिलाफ उतरे चिराग पासवान, बोले- पीएम के पास बिहार के लिए कोई दृष्टि नहीं !

लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के ख़त्म होने के बाद बिहार में वापसी पर नजर बनाये हुए हैं।

लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के ख़त्म होने के बाद बिहार में वापसी पर नजर बनाये हुए हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक वर्ग स्वीकार करता है कि लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) का फिर से मिलाप होगा, जो आम और राज्य के चुनावों के लिए फायदेमंद होगा।

नरेंद्र मोदी पर बोला हमला !

चिराग पासवान ने नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के पास ‘बिहार के लिए कोई दृष्टि नहीं’ है, जबकि उनके पास दो साल के लिए डबल इंजन की थी। उन्होंने कहा, बिहार में डबल इंजन सरकार के दो साल के कार्यकाल के दौरान मोदी जी के पास बिहार के लिए कोई विजन नहीं है। वे न केवल अपने एजेंडे को लागू करने में विफल रहे, बल्कि नीतीश कुमार के लिए कई समझौते भी किए। सीएम ने शर्तें तय कीं, लेकिन आखिरी समय में भाजपा को धोखा दिया।

Related Articles

Bihar crisis: Chirag Paswan slams Nitish Kumar for insulting people's mandate twice, seeks fresh polls - Hindustan Times

गठबंधन के लिए कोई जल्दी नहीं !

LJP प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि उन्हें 2024 के लिए गठबंधन की रूपरेखा तैयार करने की कोई जल्दी नहीं थी “क्योंकि चुनाव दूर है और गठबंधन का निर्णय चुनाव के समय ही लिया जाएगा।” उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता जमीन पर पार्टी का आधार मजबूत करना है। ताकि एक पुनर्जीवित LJP भाजपा से अधिक सीटें ला सके। उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि उनकी भाजपा में शामिल होने या पासवान चेहरा बनने की कोई योजना है।

Chirag Paswan on Lalu Prasad Yadav RJD LJP alliance Bihar Tejashwi | India News – India TV

नितीश कुमार से अलग होने के बाद भाजपा को बिहार में नए गठबंधन की तलाश करनी पड़ सकती है। वहीं चिराग पासवान को पशुपति कुमार पारस से हाथ मिलाने की जरुरत पड़ सकती है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button