Cheer for India: निकहत ज़रीन ने बॉक्सिंग ग्लव्स तो हिमा दास ने उपहार स्वरुप दिया पीएम को गमछा !

भारतीय एथलीटों ने बर्मिंघम में अपने शानदार प्रदर्शन से इस साल 22 स्वर्ण, 16 रजत और 23 कांस्य सहित 61 पदक अपने नाम किये, जिसके बाद पीएम मोदी ने शनिवार को खिलाड़ियों को सम्मानित करने के लिए अपने आवास पर भारतीय राष्ट्रमंडल खेलों की टुकड़ी की मेजबानी की।

भारतीय एथलीटों ने बर्मिंघम में अपने शानदार प्रदर्शन से इस साल 22 स्वर्ण, 16 रजत और 23 कांस्य सहित 61 पदक अपने नाम किये, जिसके बाद पीएम मोदी ने शनिवार को खिलाड़ियों को सम्मानित करने के लिए अपने आवास पर भारतीय राष्ट्रमंडल खेलों (Commonwealth Games) की टुकड़ी की मेजबानी की।साथ ही देश के प्रधानमंत्री ने भारतीय दल के शानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि भारतीय खेलों का स्वर्णिम काल दरवाजे पर दस्तक दे रहा है।

निकहत ज़रीन ने उपहार में दिए बॉक्सिंग दस्ताने

भारतीय एथलीटों ने बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सम्मानित किए जाने पर खुशी जाहिर की। जिसमे निकहत जरीन ने पीएम से मिलने पर उन्हें बॉक्सिंग ग्लव्स गिफ्ट किए।जिसके साथ उन्होंने मोदी के साथ फोटो शेयर करते हुए ट्वीटर पर लिखा कि “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर को सभी मुक्केबाजों द्वारा हस्ताक्षरित बॉक्सिंग ग्लव्स उपहार में देने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। इस अद्भुत अवसर के लिए धन्यवाद। मेरे साथी एथलीटों के साथ एक महान दिन बिताया, जिन्होंने देश को गौरवान्वित किया है।”

 

हिमा दास ने भेंट किया पारंपरिक गमछा

दास ने पीएम से मिलने को अपना सौभाग्य बताया साथ ही उन्होंने ट्वीटर के जरिये अपनी भावनाएँ वक्त करते हुए कहा कि राष्ट्रमंडल खेल 2022 के आधार पर हमारे माननीय प्रधान मंत्री – श्री @narendramodi जी से आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए उत्साहित हूं। पूरे असम से अपार कृतज्ञता के साथ लिपटे हमारे पारंपरिक गमछा के साथ उन्हें प्रस्तुत करने का सौभाग्य है।
साथ ही अन्य सभी खिलाड़ियों जिन्हे देश के प्रधानमंत्री से मिलने का अवसर मिला उन सभी ने उन्हें ट्वीट कर धन्यवाद और आभार वक्त किया जिसमे शटलर चिराग शेट्टी, युवा बैडमिंटन सहयोगी लक्ष्य सेन,टेबल टेनिस खिलाड़ी भावना पटेल,भाविना और अन्य लोगो के नाम शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button