Delhi: दिल्ली के एलजी का बयान- झूठे आरोप में AAP नेताओं पर करेंगे कानूनी कार्यवाई !

दिल्ली की केजरीवाल सरकार और उपराज्यपाल के बीच जंग का सिलसिला नया नहीं है। उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने AAP के सौरभ भारद्वाज, आतिशी, दुर्गेश पाठक और जैस्मीन शाह सहित अन्य नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्यवाई करने का फैसला किया है।

दिल्ली की केजरीवाल सरकार और उपराज्यपाल के बीच जंग का सिलसिला नया नहीं है। दोनों में ही आरोप प्रत्यारोप का खेल चलता रहता है। इसी कड़ी में उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने AAP के सौरभ भारद्वाज, आतिशी, दुर्गेश पाठक और जैस्मीन शाह सहित अन्य नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्यवाई करने का फैसला किया है। इन नेताओं द्वारा भ्रष्टाचार के आरोपों को झूठा बताते हुए इसका फैसला लिया गया है। एलजी हाउस की तरफ से जारी बयान में इस बात की जानकारी दी गई।

आतिशी ने पूछे सवाल !

AAP नेता आतिशी ने कहा, मैं तो ये पूछना चाहती हूं कि विनय सक्सेना CBI की जांच से भाग क्यों रहे हैं? CBI और ED को जांच करने दीजिये। अगर उन्होंने कुछ नहीं किया होगा तो बच जायंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम उम्मीद कर रहे हैं कि ये पता चल जाए की CBI इंडिपेंडेंट एजेंसी है या भाजपा के ऑपरेशन लोटस की एजेंसी है?

Related Articles

Aap Mla Atishi Will Participate In The Discussion Organized At United  States Over Delhi Model - सत्ता और सरकार : संयुक्त राष्ट्र में गूंजेगा शासन  का दिल्ली मॉडल, आप विधायक आतिशी ...

इस्तीफे की करी मांग !

विनय कुमार सक्सेना के खिलाफ जांच की मांग को लेकर AAP विधायकों ने विधानसभा में रात भर धरना भी दिया। सोमवार को सदन की कार्यवाही के दौरान AAP के विधायक आसन के समक्ष आ गए और यह आरोप लगाया कि घोटाला 1400 करोड़ रुपये का है। उन्होंने मांग की कि विनय कुमार सक्सेना को इस्तीफा देना चाहिए और केंद्रीय एजेंसी CBI और ED द्वारा जांच कराई जानी चाहिए।

1400 करोड़ के घोटाले का लगाया आरोप !

AAP विधायक दुर्गेश पाठक ने सोमवार को विधानसभा में आरोप लगाया कि विनय कुमार सक्सेना ने 2016 में KVIC (Khadi and Village Industries Commission) का अध्यक्ष रहते हुए अपने कर्मचारियों पर 1400 करोड़ रुपये मूल्य के पुराने नोट बदलने के लिए दबाव डाला था। उन्होंने दावा किया कि KVIC के दो कैशियर ने घोटाले का पर्दाफाश किया था, लेकिन वीके सक्सेना ने स्वयं उनके आरोपों की जांच की और उन्हें निलंबित कर दिया।

AAP नेता दुर्गेश पाठक ने मॉनसून को लेकर MCD की तैयारियों पर उठाए सवाल,  बोले-अब तक शुरू नहीं हुई नालों की सफाई | TV9 Bharatvarsh

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button