Bihar: नीतीश कुमार से मिलने पटना पहुंचे केसीआर, 2024 के चुनाव पर हो सकती है चर्चा !

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) बुधवार को बिहार की राजधनी पटना पहुंचे। पटना पहुंचने के बाद बिहार सीएम नीतीश कुमार ने उनका स्वागत किया।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) बुधवार को बिहार की राजधनी पटना पहुंचे। पटना पहुंचने के बाद बिहार सीएम नीतीश कुमार ने उनका स्वागत किया। दरअसल, केसीआर 2020 में गलवान घाटी में शहीद हुए भारतीय सैनिकों के परिवारों को आर्थिक सहायता देने के लिए बिहार पहुंचे है। सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात के दौरान केसीआर देश में वर्तमान और भविष्य की राष्ट्रीय राजनीति पर चर्चा कर सकते हैं। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि दोनों नेता साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मुद्दे पर भी चर्चा कर सकते हैं।

शहीद सैनिकों के परिजनों को देंगे 10 लाख रुपये !

मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव शहीद सैनिकों के प्रत्येक परिवार को 10 लाख रुपये और मृत प्रवासी श्रमिकों के परिजनों को 5 लाख रुपये की धनराशि देंगे। चंद्रशेखर राव ने 2020 में गलवान घाटी में शहीद हुए 19 जवानों के परिवारों को समर्थन देने की घोषणा की थी। तेलंगाना सरकार ने इससे पहले दक्षिणी राज्य के कर्नल संतोष बाबू को समर्थन दिया था, जो भारत-चाइना झड़प में शहीद हुए थे।

सुशील मोदी ने कसा तंज !

भाजपा नेता सुशील मोदी ने दोनों नेताओं की मुलाकात पर तंज कसते हुए कहा कि यह अपने-अपने राज्यों में जनाधार खो रहे और यह प्रधानमंत्री बनने की आकांक्षा रखने वाले नेताओं की मुलाकात है। सुशील मोदी ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि यह दिवास्वप्न देखने वाले दो नेताओं की मुलाकात है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कहीं नहीं ठहरते। उन्होंने इस बैठक को विपक्षी एकता का ताजा कॉमेडी शो बताया।
सुशील मोदी ने कसा तंज, कहा- महामारी के समय राहुल गांधी "मिशन कन्फ्यूजन" में  लगे

NDA से अलग होकर बनाई थी महागठबंधन सरकार !

बता दें कि हाली ही में नीतीश कुमार ने NDA से अलग होकर भाजपा से रिश्ता तोड़ लिया था। इसके बाद उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (RJD), कांग्रेस और वामपंथी दलों से हाथ मिलाकर महागठबंधन की सरकार बनाई थी। इस राजनीतिक उठा-पटक को भाजपा ने जनता से धोखा और जनादेश का अपमान बताया था।
बिहार में फिर पलटी सरकार, क्या नीतीश कुमार का पॉलिटिकल ईगो हर्ट हुआ? जानिए  सियासी मायने - Nitish Kumar Bihar tejashwi yadav Bihar Political Crisis  mahagathbandhan 2022 ntc - AajTak
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button