#गणेश चतुर्थी: खास मौके पर ‘कार्तिक आर्यन’ ने ‘गणपति बप्पा’ का किया स्वागत !

देश-भर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi across the country) का आयोजन धूम-धाम से मनाया जा रहा है।

देश-भर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi across the country) का आयोजन धूम-धाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में ‘बॉलीवुड’ (Bollywood) के कई सितारे अपने ‘घर में गणपति बप्पा स्वागत’ (Ganpati Bappa Welcome Home) करने में लगे हुये हैं। वहीं आप सभी युवाओं (Youth) के ‘दिलों की धड़कन’ एक्टर ‘कार्तिक आर्यन’ (Kartik Aaryan) गणेश उत्सव के पहले दिन यानी, आज ‘गणेश चतुर्थी‘ पर ‘मुंबई के मशहूर’ (famous of mumbai) ‘लाल बाग चा राजा’ (Lal Bagh Cha Raja) के दर्शन करने पहुंचे हुये हैं।

देश-भर में ‘गणपति बप्पा’ की मची धूम

खबरों के अनुसार, ‘दर्शन करने के साथ ही कार्तिक आर्यन’ ने अपने फैंस से मुलाकात (meeting the fans) की है। बता दें कि कार्तिक अपने फैन्स के साथ हाथ मिलाते नजर आये हैं। कार्तिक ने अपनी तस्वीरें और वीडियोज (Photos and Videos) को सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है।

आपको बता दें कि आज पूरे देश में ‘गणेश चतुर्थी का त्योहार’ मनाया जा रहा है। ऐसे में इस खास मौके पर सब लोग अपने घरों में ‘गणपति बप्पा का स्वागत’ कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कार्तिक आर्यन गणेश चतुर्थी के मौके पर मुंबई के प्रसिद्ध लालबाग के राजा के दर्शन करने के लिए निकले हुये हैं।

दरबार में लगाई हाज‍िरी

कार्तिक आर्यन लालबाग चा राजा के दरबार में अपनी हाज‍िरी लगा दी है। ऐसे में साल 2022 में जहां एक ओर बॉलीवुड की फिल्‍में बुरी तरह पिट रही हैं। ऐसे समय में कार्तिक ने अभी तक साल की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्‍म दी है।

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के कारण (due to corona pandemic) जहां 2 साल से देशभर में उत्‍सव पर ब्रेक लगा हुआ था। वहीं इस बार मुंबई में पूरे जोश के साथ गणेश महोत्सव की शुरुआत (Ganesh festival begins) हो चुकि है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button