आखिर क्या चल रहा है सारा अली खान और शुभमन गिल के बीच !

क्रिकेटर शुभमन गिल(Shubman Gill) और फेमस अभिनेत्री सारा अली खान(Sara Ali Khan) जब से एक रेस्तरां में एक साथ डिनर करते हुए दिखे है,......

क्रिकेटर शुभमन गिल(Shubman Gill) और फेमस अभिनेत्री सारा अली खान(Sara Ali Khan) जब से एक रेस्तरां में एक साथ डिनर करते हुए दिखे है, तब से शहर में चर्चा का विषय बन गई हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

टिकटॉक पर एक महिला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि को यह कहते हुए दिखाया गया है कि  ‘सारा एट बास्टियन’। तब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गुलाबी ड्रेस में नज़र आयी सारा

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री सारा, शुभमन के साथ बैठी हुई है। जिसमे दोनों को अपना ऑर्डर देते हुए देखा जा सकता है। जहां सारा ने गुलाबी रंग के ड्रेस पेहन रखा है जिसमे वह काफी सुंदर लग रही है , वहीं स्पोर्टस्टार ने सफेद और हरे रंग की शर्ट में कैजुअल लुक में देखे है।

सारा और शुभमन की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक नेटिजन ने कमेंट किया, “वाट??? शुभमन गिल सारा अली खान को डेट कर रहे हैं?” वही एक अन्य ने कमेंट किया, “शहर में नए दोस्त?”

सारा की अपकमिंग फिल्में

आपको बता दे कि इस बीच सारा को लक्ष्मण उटेकर(Laxman Utekar) की अगली फिल्म में विक्की कौशल(Vicky Kaushal) के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा जाएगा। साथ ही सारा विक्रांत मैसी(Vikrant Massey) और चित्रांगदा सिंह(Chitrangada Singh) के साथ ‘गैसलाइट’ में भी काम कर रही है। इस फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं, जिन्होंने पहले ‘भूत पुलिस’ किया गया है।

पहले भी सारा और अब भी सारा

दूसरी ओर, शुभमन की पिछले हफ्ते सभी ने प्रशंसा की थी क्योंकि उन्होंने वेस्टइंडीज़ और जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच के दौरान भारत के रंग में अपना पहला एकदिवसीय शतक जमाया था। शुभमन, जिन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला के साथ अपनी एकदिवसीय वापसी की, उनकी पारी के दौरान 15 चौके और एक छक्का शामिल था।

छवि

आपको बता दे कि शुभमन गिल का नाम इससे पहले पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी जुड़ा था। हाल ही में दोनों को लेकर खबर आई थी कि अब उन्होंने एक-दूसरे को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्ट्राग्राम से रिमूव कर दिया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button