Bihar: जेपी नड्डा का बड़ा बयान, बोले- देश में केवल भाजपा ही रह जाएगी बाकी सभी पाार्टियां खत्म हो जाएंगी !

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन के दौरे पर बिहार गए हुए हैं। भाजपा की संयुक्त मोर्चा की कार्यकारिणी की बैठक 30 और 31 जुलाई को होनी है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन के दौरे पर बिहार गए हुए हैं। भाजपा की संयुक्त मोर्चा की कार्यकारिणी की बैठक 30 और 31 जुलाई को होनी है। जिसका उद्घाटन जेपी नड्डा करेंगे। नड्डा ने रविवार को अपने सम्बोधन में कहा कि देश में केवल भाजपा ही रह जाएगी और बाकी सभी राजनीतिक पाार्टियां खत्म हो जाएंगी। नड्डा ने आगे कहा कि भाजपा दफ्तर कार्यकर्ताओं के लिए पावर हाउस है। यहां से करोड़ों कार्यकर्ता पैदा होंगे। जेपी नड्डा ने पटना के भाजपा ऑफिस में यह बातें कहीं।

वंशवाद से लड़ना सबसे बड़ी चुनौती है: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने भाजपा दफ्तर में 16 जिला कार्यालयों का उद्घाटन किया। इस मौक पर जेपी नड्डा ने वंशवाद की राजनीति पर निशाना साधते हुए कहा कि पीडीपी, जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस, शिरोमणि अकाली दल, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, राजद, टीआरएस, शिवसेना, हरियाणा, केरल, तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में वंशवाद की राजनीति व्याप्त है। राजनीतिक वंशवाद से लड़ना हमारी सबसे बड़ी चुनौती है।

Related Articles

BJP President JP Nadda bihar visit says narendra modi government champions of development in patna - बिहार दौरे पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, पटना में बोले- हम विकास के चैंपियन हैं

परिवर्तित करने का उपकरण सिर्फ बीजेपी ही है: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने अपने बयान में कहा कि “हम इसे कभी भी ‘भाजपा कार्यालय’ नहीं कहते हैं। हम इसे ‘कार्यालय’ कहते हैं। एक कार्यालय सुबह 10 बजे खुलता है, और शाम को 5 बजे बंद हो जाता है। लेकिन एक ‘कार्यालय’ हमारी विचारधारा का जीवंत अवतार है। यह कभी बंद नहीं होता।” नड्डा ने अपने भाषण को आगे बढ़ाते हुए कहा कि “पार्टी ने हार्डवेयर तैयार किया है, लेकिन सॉफ्टवेयर हमको बरकरार रखना है। बीजेपी वैचारिक पृष्ठभूमि वाली राजनीतिक पार्टी है। आज अनेकों लोग जो दो से तीन दशकों तक दूसरी पार्टियों में रहें, वो अपनी पार्टियां छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। इन सभी को समझ में आ चुका है कि कार्य करते हुए देश को परिवर्तित करने का उपकरण सिर्फ बीजेपी ही है।

AISA ने दिखाए काले झंडे !

जेपी नड्डा इससे पहले शनिवार को कहा था कि भाजपा अपनी मूल विचारधारा से अगल नहीं हटेगी और इसपर किसी सूरत में समझौता नहीं करेगी। आगे उन्होंने कहा कि हमने अपनी इसी विचारधारा के दम पर यहां तक की यात्रा तय की है। आज 18 से अधिक राज्यों में हमारी सरकार है।
गौरतलब है कि शनिवार को पटना कॉलेज पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का AISA (All India Students Association) के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाते हुए विरोध किया। जिसके बाद हरकत में आयी पुलिस ने कार्यकर्ताओं को खदेड़ा। प्रदर्शनकारी पीयू को केंद्रीय विवि का दर्जा देने और नई शिक्षा नीति को रद्द करने की मांग कर रहे थे। प्रदर्शन के बाद जेपी नड्डा ने छात्रों से बात की और उनकी मांगें सुनीं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button