“SOTY3” और “गोविंदा मेरा नाम” के बीच करण जौहर विक्की कौशल को करते हैं पसंद !

विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। वह अपने यथार्थवादी और अलग अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने...

विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। वह अपने यथार्थवादी और अलग अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने अपने करियर में विभिन्न गहन और गंभीर भूमिकाएँ की हैं। अब वह नई फिल्म के साथ वापस आ गए हैं जिसमें वह गोविंदा नाम मेरा में एक हास्य भूमिका निभा रहे हैं। बुधवार (16 नवंबर) को घोषित स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर उनका प्रीमियर होगा।

गोविंदा नाम मेरा के बारे में घोषणा…

गोविंदा नाम मेरा के बारे में घोषणा विक्की और फिल्म निर्माता करण जौहर की एक मजेदार वीडियो के साथ की गई थी। डिज्नी हॉटस्टार जल्द ही फिल्म के प्रीमियर की तारीख की घोषणा करेगा। वीडियो में करण जौहर उन्हें यह फिल्म करने के लिए मनाने की कोशिश करते हैं। करण जौहर विक्की कौशल का मज़ाक उड़ाते हैं क्योंकि वह फिल्मों में गंभीर भूमिकाएँ निभाते हैं।

उन्होंने कहा, “दुख तेरा खतम ही नहीं होता”। फिर वह उसे कुछ मजेदार और मसालेदार कोशिश करने के लिए मना लेता है और वह #FunVicky देखना चाहता है।

 

 

आगे करण ने उन्हें गोविंदनाम मेरा की स्क्रिप्ट बताई जो एक ऐसे व्यक्ति गोविंदा के बारे में है जो एक जूनियर बैकग्राउंड डांसर है। लगता है वह काफी कर्ज में डूबा हुआ है और उसकी पत्नी का अफेयर चल रहा है। उसके जीवन की एकमात्र खुशी उसकी प्रेमिका है जिसके साथ वह कुछ अच्छा समय बिताता है लेकिन विक्की आश्वस्त नहीं है।

इसके बाद फिल्म निर्माता ने उन्हें गोविंदा नाम मेरा और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 के बीच चयन करने का विकल्प दिया।

करण ने लिखा, “करण जौहर ने देवियों और सज्जनों को आश्वस्त किया, @vickykaushal09 ने चुना है … #FunVicky! बकल अप, यू डॉन’ मैं इस राइड को मिस नहीं करना चाहता। # गोविंदा नाम मेरा जल्द ही आ रहा है, सिर्फ डिज्नी हॉटस्टार पर।”

करण जौहर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “हम विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर द्वारा विशेष रूप से डिज्नी हॉटस्टार के दर्शकों के लिए इस हॉलिडे स्पेशल फिल्म को पेश करने के लिए उत्साहित हैं।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button