सरोगसी’(surrogacy) के नाम पर उड़ रहा मजाक, फैन्स हुए नाराज !

स्टार प्लस के इस छोटे परदे के सीरियल ‘गुम हैं किसी के प्यार में' (gum hain kisee ke pyaar mein) इस वक़्त काफी उतर चढ़ाव देखने को मिल रहें हैं।

स्टार प्लस के इस छोटे परदे के सीरियल ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ (gum hain kisee ke pyaar mein) इस वक़्त काफी उतर चढ़ाव देखने को मिल रहें हैं।आजकल आया हुआ है एक नया Twist जिससे कुछ दिनों से आए हुए नए ट्विस्ट से फैन्स काफी नाराज दिख रहें हैं और यही वजह है कि पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर “स्टार प्लस मॉक्स द लॉ’ (Star Plus Mocks The Law) इसका मतलब स्टार प्लस कानून का मजाक उड़ाया जा रहा है।

इस सीरियल प्यार में सई और विराट की कहानी दिखाई गई है। अपने बच्चे को खोने के बाद सई बेहद दर्द से गुजर रही है। सई और विराट दोनों ही इस तकलीफ से उभरने की कोशिश कर रहे है।

विराट ने पाखी को सरोगेट मदर बनाने का लिया फैसला

आपको बता दें कि इस सीरियल में आजकल सरोगसी का ‘ट्रैक’ देखने को मिल रहा है। इस ट्रैक के तहत पाखी जो विराट की एक्स गर्लफ्रेंड थीं , वो सई और विराट के बच्चे की सरोगेट मां बनने वाली हैं। ऐसे में सई गीता को उनके बच्चे की सरोगेट मदर (surrogate mother)बनाना चाहती थीं, लेकिन पाखी ने इस हंगामे को देखकर विराट ने , पाखी को उनके बच्चे की सरोगेट मदर (surrogate mother) बनाने का फैसला लिया है।

हालांकि इस शो के फैंस का कहना है कि इस तरह के ट्रैक में ‘सरोगसी’ (Surrogacy) की संकल्पना का मजाक उड़ाया जा रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर ‘स्टार प्लस मॉक्स लॉ’ (Star Plus Mocks The Law) का ट्रेंड शुरू हो गया है।

फैन्स ने कहा हो ‘जनता जनार्दन’ हो सम्मान

सरोगेसी’ (Surrogacy) जैसे विषय को जिस तरह से कहानी में दिखाया जा रहा है, उस तरीके से सीरियल के फैंस नाराज है। हालांकि किसी भी कहानी में लेखक और मेकर्स को क्रिएटिव लिबर्टी (creative liberty) दी जाती है। इस लिबर्टी के तहत वह अपने मनचाहे तरीके स्टोरीज में नए ट्विस्ट और टर्न ला सकते है। लेकिन दर्शकों का मानना है कि एंटरटेनमेंट (Entertainment) के लिए बने हुए इन शोज (Shows) में ‘जनता जनार्दन’ (Janata Janardan) की मर्जी को सम्मान देना चाहिए।

इस तरह फैंस की डिमांड को मद्देनजर रखते हुए मेकर्स इस ट्रैक को बदल देंगे या फिर ‘शो मस्ट गो ऑन’ (Show Must Go On) के तहत इस ट्रैक को आगे बढ़ाया जाएगा। ऐसे में फैन्स को दिलचस्प होगा

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button