शॉवर चालू करके करता था आफताब श्रद्धा के टुकड़े, आज दिल्ली पुलिस साकेत कोर्ट में पेश किया जाएगा आरोपी !

देश की रूह कपाने वाले श्रद्धा हत्याकांड में लगातार रोज लगातार नए खुलासे इस केस की और दर्दनाक सच्चाई को लगातार बाहर ला रहे है।

देश की रूह कपाने वाले श्रद्धा हत्याकांड में लगातार रोज लगातार नए खुलासे इस केस की और दर्दनाक सच्चाई को लगातार बाहर ला रहे है। वहीं श्रद्धा के आरोपी आफताब पूनावाला को आज दिल्ली पुलिस साकेत कोर्ट में पेश करेगी। आपको बता दें 11 नवंबर को हत्या का पता लगते ही पुलिस लगातार सुबूत इकठ्ठा करने जुट गयी है। वहीं लगतार छानबीन के बाद भी पुलिस अभी तक आरोपी ले शरीर के कई हिस्से पता नहीं लगा पाई है । आरोपी आफताब के अनुसार उसने श्रद्धा के शव के सभी टुकड़े महरौली के जंगल में फेंके हैं, हालांकि पुलिस अधिकारियों को ये भी आशंका है कि आरोपी ने श्रद्धा के शव के टुकड़े कई और फेंके हो।

बाथरूम में काटा था श्रद्धा का शव

आरोपी ने श्रद्धा को मरने के बाद उसके शव को अपने ही फ्लैट के बाथरूम में काटा था वहीं सूत्रों के अनुसार आफताब पूनावाला शव को काटते वक्त अपने बाथरूम का शॉवर खोल देता था ताकि श्रद्धा का सारा खून आसानी ने बह जाए। वहीं अब दिल्ली पुलिस आफताब का नार्को टेस्ट कराने की तैयारी में है। पुलिस कोर्ट से उसकी रिमांड मांगेगी।

हो सकता है डीएनए टेस्ट

पुलिस को छानबीन के दौरान श्रद्धा के घर से कुछ धब्बो के निशान मिले है वहीं अगर यह निशान खून के पाए गए पुलिस श्रद्धा के पिता को दिल्ली बुलाकर उनका डीएनए भी करा सकती हैं। हत्या को कई महीने हो जाने के बाद आरोपी काफी सुबूत मिटाने में कामयाब हो चुका है पर उसके बावजूद डिजिटल तौर पर श्रद्धा को ज़िंदा दिखने की कोशिश में उसने बहुत सी गलतियां भी की जिनकी साक्ष्य बना पुलिस आगे की कार्यवाहीं में लगतार जुडी हुई हैं।

घरेलु घर की वजह से ली जान

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 18 मई यानी मर्डर वाले दिन श्रद्धा और उसके बीच घरेलू खर्च को लेकर झगड़ा हुआ था।इसके बाद ही उसने श्रद्धा की हत्या की। वहीं मीडियाकर्मियों को भी जंगल के अंदर नहीं जाने दिया गया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button