अतीक हत्याकांड के बाद लखनऊ में भी कड़ी सुरक्षा के आदेश, जाने हत्याकांड से जुड़ी सभी बड़ी अपडेट !

बीती रात प्रयागराज में अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले आरोपियों की पहचान लवलेश तिवारी, सन्नी और अरुण मौर्य के रूप में हुई है।

बीती रात प्रयागराज में अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले आरोपियों की पहचान लवलेश तिवारी, सन्नी और अरुण मौर्य के रूप में हुई है। हत्या किये जाने के पहले दोनों मीडिया से बात कर रहे थे तभी दोनों को मौत के घाट उतार दिया गया। अतीक हत्याकांड के बाद के बाद कई ऐसी खबरे भी सामने आ रही है की उसकी सुरक्षा में तैनात सभी 17 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

प्रयागराज समेत पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू

हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है।इस पूरी वारदात के बाद मुख्यमंत्री योगी ने जांच के लिए न्यायिक कमेटी के गठन का ऐलान किया है। साथ ही प्रयागराज समेत पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है। प्रयागराज में इंटरनेट सेवा ठप है और संवेदनशील इलाकों में पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है।

अतीक अहमद हत्याकांड के बाद लखनऊ में कड़ी सुरक्षा

वहीं आपको बता दें 5 डॉक्टरों की टीम अतीक अहमद और अशरफ का पोस्टमार्टम करेगी। अन्य मिली जानकारियों के अनुसार अतीक अहमद और अशरफ का पोस्टमार्टम सुबह 11 बजे किया जाएगा। साथ ही अतीक अहमद हत्याकांड के बाद लखनऊ में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और यहां भी धारा 144 लागू कर दी गई है। साथ ही यूपी के सभी थाना प्रभारियों को मोहल्लों में जाने को कहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button