# पर्दे के पीछे : फिल्म लाल सिंह चड्ढा के कुछ फनी लुक आये सामने !

करीना द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, करीना को उनकी आने वाली फिल्म का गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' गुनगुनाते हुए देखा जा सकता है।

आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा (Lal singh Chaddha ) का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है। फैन्स दोनों की केमिस्ट्री को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस प्रत्याशा को बढ़ाने के लिए, आमिर खान- जो फिल्म के निर्माता भी हैं- अपने सोशल मीडिया पर फिल्म और उसके संगीत के पर्दे के पीछे के अंश छोड़ रहे हैं।

फिर ना ऐसी रात आएगी

हल में ही आमिर खान प्रोडक्शन और करीना द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, करीना को उनकी आने वाली फिल्म का गाना ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ गुनगुनाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में करीना कहती हैं, “मुझे यह गाना बहुत पसंद है। मैंने पहले ही फैसला कर लिया है। यह फिल्म का सबसे अच्छा गाना है।” लाल सिंह चड्ढा में अभिनेता रूपा का किरदार निभा रहे हैं।

 

दशक का गीत’

वीडियो में फिल्म के लाल उर्फ ​​आमिर भी हैं। जिन्हें अपनी टीम से बात करते और उन्हें यह कहते हुए देखा जा सकता है। “इस गीत को सुनने के बाद, करीना ने इसे ‘दशक का गीत’ कहा।” पृष्ठभूमि में एक आवाज भी सुनी जा सकती थी जिसने अभिनेता की टिप्पणी की पुष्टि की “हाँ, वह कूद गई”। हालांकि, आमिर को इस बात पर संदेह था कि करीना गाने के अंतिम संस्करण को सुनने के बाद क्या कहेंगी क्योंकि उन्हें पहले रिकॉर्ड किए गए गाने से प्यार था। “वह मुझसे पूछती थी कि मैंने गाने के साथ क्या किया है। हमारी नायिका भाग जाएगी, ”आमिर ने मज़ाक किया और हँसे।

 

24 जून को रात 11 बजे, फिल्म का गीत होगा लॉन्च

दोनों को आखिरी बार 3 इडियट्स और तलाश में एक साथ देखा गया था, और लाल सिंह चड्ढा जो 11 अगस्त, 2022 को रिलीज़ हो रही है, जिसमे दोनों की दमदार केमेस्ट्री एक बार फिर दर्शकों के लुभाएगी। 24 जून को रात 11 बजे, फिल्म का गीत लॉन्च होगा। जिसे अरिजीत सिंह, प्रीतम और अमिताभ भट्टाचार्य सहित संगीत उद्योग के प्रतिष्ठित ने गाया है । यह फिल्म अद्वैत चंदन की डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट है।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button