मुंबई एयरपोर्ट पर नंगे पैर दिखीं राखी सावंत, बोलीं- सलमान की शादी तक नहीं पहनूंगी चप्पल !

चर्चाओं में कैसे रहें, सुर्खियाँ कैसे बटोरें? ये तो कोई राखी सावंत से सीखे शायद ही कोई दिन ऐसा गुजरता हो जब राखी सावंत कोई धमाल न करती हों।

चर्चाओं में कैसे रहें, सुर्खियाँ कैसे बटोरें? ये तो कोई राखी सावंत से सीखे शायद ही कोई दिन ऐसा गुजरता हो जब राखी सावंत कोई धमाल न करती हों। इस बार उनका धमाका सलमान खान के साथ हुआ है। राखी सावंत ने सलमान से शादी को लेकर मन्नत मांगी है। उन्होंने ऐलान किया है कि जब तक सलमान खान शादी नहीं कर लेते तब तक वह नंगे पैर रहेंगी और चप्पल नहीं पहनेंगी।

राखी सावंत हाल ही में दुबई से लौटीं और मुंबई हवाई अड्डे पर पापराज़ी से घिर गईं। यहां राखी सावंत ने पैपराजी से कहा, ‘मैं श्रीलंका और दुबई से बिना चप्पल के लौटी हूं। जब तक सलमान खान की शादी नहीं हो जाती मैं चप्पल नहीं पहनूंगी। वह मेरा भाई है।

किस लड़की से शादी करेंगे सलमान खान?

जब पैपराजी ने राखी सावंत से पूछा कि सलमान खान किस लड़की से शादी कर सकते हैं? वह लड़की कौन होगी? तो राखी सावंत ने कहा, ‘भाई ने खुद देखा है।’ इसके बाद राखी ने सलमान से कहा, ‘सलमान भाई शादी कर लो।’ मेरे पैर छिल गए। बच्चे दो हमारे देश को बच्चे दो।

सलमान की करीबी रहीं राखी

मालूम हो कि राखी सलमान खान और उनके परिवार के काफी करीब हैं। जब राखी की मां का कैंसर का इलाज चल रहा था तब सलमान ने उनकी काफी मदद की थी। इसके अलावा राखी सावंत सलमान के शो ‘बिग बॉस’ के कुछ सीजन में भी नजर आईं। सलमान खान पहले ही कह चुके हैं कि वह शादी नहीं करेंगे। उसकी शादी की उम्र निकल चुकी है। लेकिन हां, वह पिता जरूर बनना चाहते थे। अब देखना होगा कि क्या सलमान राखी की ये इच्छा पूरी करेंगे या फिर राखी अपनी कसम तोड़ देंगी?

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button