खुलासा : सिंगर केके की आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, स्पष्ट हुई मौत की वजह !

वहां के ऑडिटोरियम में क्षमता से दोगुने लोग पहुंच गए, जिसके चलते वहां काफी गर्मी बढ़ गई, केके को कई बार अपना पसीना पोंछते भी देखा गया

जाने माने गायक केके ( Singer KK ) के आकस्मिक निधन के बाद देश के पूरे फिल्म जगत में शोक की लहर है। तो वहीं उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आई है।

जिसमे इस बात का जिक्र किया गया है अगर समय रहते उनको इलाज मिल जाता तो शायद उनकी जान बच सकती थी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अगर सिंगर को सीपीआर दिया गया होता तो जान को बचाया जा सकता था। लेकिन जबतक उनको अस्पताल में पहुँचाया जाता तबतक बहुत देर हो चुकी थी।

आपको बता दें केके पश्चिम बंगाल के कोलकाता में अपने दो लाइव कॉन्सर्ट्स के लिए गए थे। उनका दूसरा कॉन्सर्ट जिस कॉलेज में था वहां क्षमता से अधिक लोग पहुँच गए थे। जिसके चलते वहां काफी गर्मी बढ़ गई थी। उस प्रोग्राम में गायक को कई बार अपना पसीना पोंछते भी देखा गया था। इसके साथ ही उनको एसी नहीं चलने की शिकायत करते हुए भी देखा गया था।

गौरतलब हो केके के होंठ और उनके माथे पर चोट के निशान मिले थे। इसके बाद तमाम कयास लगाए जा रहे थे कि उनकी मौत प्राकृतिक न होकर अप्राकृतिक है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उन तमाम अटकलों पर पूर्णविराम लग गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button