# धमाकेदार प्लान : हर दिन 3 GB की जगह 4 GB डेटा देने वाले VI का नया प्लान !

इंडस्ट्री में यह वोडाफोन आइडिया का इकलौता प्लान है, जिसमें 4 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है साथ ही दोनों प्लान्स की वैलिडिटी 28 दिनों की

Vodafone-Idea ने अपने दो लोकप्रिय प्रीपेड प्लान्स को रिवाइज किया है। टेलीकॉम ऑपरेटर ने 409 रुपये और 475 रुपये के प्रीपेड प्लान को अपडेट किया है और अब इनमें और डेटा ऑफर किया जा रहा है।

डबल डेटा ऑफर के तहत 4 जीबी डेटा

गौरतलब है कि वोडाफोन के इन दोनों रिचार्ज प्लान में एसएमएस, कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। दोनों प्लान की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है और ये पहले की तरह ही कीमत में उपलब्ध होंगे. कंपनी अपने प्रीपेड प्लान में एक बार फिर 4GB डेटा ऑफर कर रही है। इससे पहले वीआई के प्लान में डबल डेटा ऑफर के तहत 4 जीबी डेटा मिलता था।

प्लान्स में डाटा बेनिफिट बढ़ा दिया

लेकिन नवंबर 2021 में टैरिफ प्लान महंगे होने के बाद कंपनी ने इन प्लान्स को बंद कर दिया। जैसा कि हमने बताया कि कंपनी ने 409 रुपये और 475 रुपये के प्लान्स में डाटा बेनिफिट बढ़ा दिया है। इन प्लान्स में अब पहले के मुकाबले 1 जीबी ज्यादा डाटा ऑफर किया जा रहा है। आपको बता दें कि 91Mobiles ने सबसे पहले इन प्लान्स के अपडेट से जुड़ी जानकारी दी। जानिए वीआई के इन दो प्लान में क्या ऑफर किया जा रहा है।

इन दोनों प्लान्स की वैलिडिटी 28 दिनों की

हालांकि Vodafone Idea के इस प्लान में हर दिन 3 जीबी की जगह 4 जीबी डेटा मिलता है। इसका मतलब है कि अब प्लान में कुल 28 जीबी ज्यादा डेटा मिलेगा। गौर करने वाली बात है कि इंडस्ट्री में यह वोडाफोन आइडिया का इकलौता प्लान है। जिसमें 4 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। हालांकि, इन दोनों प्लान्स की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button