Sonali Bendre के प्यार में पागल था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, पर्स में रखता था तस्वीरें !

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं और देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके खूबसूरती के खूब चर्चे है0

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं और देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके खूबसूरती के खूब चर्चे है उनकी खूबसूरती के दीवानों की कोई कमी नहीं थी। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी सोनाली बेंद्रे की जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। आज हम आपको उनके जुनून से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं। कुछ समय पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने अपने इस बयान को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे का अपहरण करना चाहते हैं।

शोएब सोनाली के प्यार में थे पागल

रिपोर्टों में दावा किया गया था कि उनका सोनाली बेंद्रे पर बहुत बड़ा क्रश था और एक टॉक शो में, उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा था कि वह सोनाली को प्रपोज़ करने के लिए कुछ भी करेंगे और अगर वह अस्वीकार करती है, तो वह उसका अपहरण कर लेगा। शोएब सोनाली के बहुत बड़े फॉलोअर थे और उनके प्यार में पागल थे। उन्हें एक्ट्रेस से इस कदर प्यार हो गया था कि वह उनकी फोटो अपने पर्स में रख लिया करते थे। इतना ही नहीं उनके साथी खिलाड़ी भी एक्ट्रेस के लिए उनकी फीलिंग्स से वाकिफ थे।

मैं सोनाली का प्रशंसक नहीं हूं

शोएब ने खुलासा किया था कि वह सोनाली से कभी नहीं मिले थे, उन्होंने कहा, “मैं कभी भी उनका प्रशंसक नहीं था। मैंने उनकी फिल्में एक-दो बार देखीं, लेकिन मैं कभी भी उनका प्रशंसक नहीं था। मैंने उन्हें फिल्मों में देखा है और वह बहुत खूबसूरत महिला हैं।” मैंने उनके बीमार पड़ने के संघर्ष को देखा। उन्होंने साहस दिखाया और एक बहादुर महिला के रूप में अपने संघर्ष से बाहर निकलीं।”

कमरे में लगा था पोस्टर

उन्होंने आगे कहा, “उन्होंने वापस लड़ाई लड़ी और फिर मैं उनका प्रशंसक बन गया। एक महिला को इतनी बहादुर और साहसी देखकर मुझे बहुत खुशी हुई। उन्होंने अन्य महिलाओं के लिए रास्ता दिखाया। मैं उनसे कभी जुड़ा नहीं था। कहने के लिए मेरे कमरे में उनका पोस्टर लगा हुआ था, यह गलत था। मेरे कमरे में केवल एक पोस्टर था और इमरान खान एकमात्र क्रिकेटर थे, जिन्हें मैं अपना आदर्श मानता था।’

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button