‘किलर बेगम’ लुक में नज़र आए बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्द्की !

अपनी फिल्म हदी का मोशन पोस्टर किया जारी, पोस्टर में उनके हाथ खून से सने हैं साथ ही हाथ में खून से सना धारदार हथियार है

बॉलीवुड के कुछ ही एक्टर्स ऐसे है जो अक्सर अपने रोल व पिक्चर्स को लेकर हमेशा नया कुछ टॉय किया करते है। इन्ही एक अभिनेता में शुमार है नवाजुद्दीन सिद्द्की का नाम। जी हाँ,बॉलीवुड के सबसे बहुमुखी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही रिवेंज-ड्रामा ‘हदी’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जिसमें एक्टर को पहचानना मुश्किल हो रहा है।

हाथ में खून से सना धारदार हथियार

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हदी का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पोस्टर में नवाजुद्दीन ग्रे कलर का शिमरिंग गाउन पहने गर्लिश लुक में नजर आ रहे हैं। यहां तक ​​कि नवाजुद्दीन को भी उनके ग्लोइंग बोल्ड मेकअप और स्टाइलिश हेयरडू में पहचानना मुश्किल है। उनके हाथ खून से सने हैं और उनके हाथ में खून से सना धारदार हथियार है।

आगे बढ़ने के लिए भी प्रेरित करेगा

मोशन पोस्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिस ग्रेस और ग्रेस के साथ कुर्सी पर बैठे हैं। उसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस रोल में आने के लिए कितनी मेहनत की है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा- मैंने कई अलग और दिलचस्प भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन हदी सबसे अनोखी और खास होने वाली है। क्योंकि आपने मुझे इस अवतार में कभी नहीं देखा है। यह मुझे एक अभिनेता के रूप में आगे बढ़ने के लिए भी प्रेरित करेगा।

फिल्म अगले साल 2023 में

हदी का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। फिलहाल हदी की शूटिंग की जा रही है। फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हदी का निर्देशन अक्षत अजय शर्मा कर रहे हैं।

फैंस को हैरान कर दिया

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के रोल को लेकर अभी तक कुछ भी सामने नहीं आया है। लेकिन उनका लुक इतना स्टनिंग है कि फैंस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नवाजुद्दीन के लुक ने अभिनेता के लुक को एपिक बताते हुए फैंस को हैरान कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button