गुजरात में बजरंग दल ‘पठान’ का नहीं करेगा विरोध, कहा- ‘फिल्म देखने का फैसला जनता का’

बॉलीवुड फिल्म पठान बुधवार को रिलीज हो रही है और गुजरात में विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने फिल्म का विरोध नहीं करने का ऐलान किया है।

बॉलीवुड फिल्म पठान बुधवार को रिलीज हो रही है और गुजरात में विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने फिल्म का विरोध नहीं करने का ऐलान किया है। वीएचपी ने कहा है कि गुजरात की जनता तय करेगी कि फिल्म देखनी है या नहीं, हम इसका विरोध नहीं कर रहे हैं। गुजरात में विश्व हिंदू परिषद के क्षेत्र मंत्री अशोक रावल ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने ‘पठान’ में बदलाव करने के लिए सेंसर बोर्ड की तारीफ करते हुए कहा कि अब यह जनता पर निर्भर है कि वह फिल्म देखें या नहीं।

‘पठान’ की एडवांस बुकिंग की लगी होड़

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। विदेशों में ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी है, जिससे फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन रहने की उम्मीद है। उम्मीद से बेहतर। वहीं भारत में भी विवादों से घिरे ‘पठान’ का क्रेज कुछ कम नहीं है। ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। इसके टिकट की एडवांस बुकिंग काफी तेजी से हो रही है।

पठान में नजर आ सकते सलमान खान

फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर काफी बवाल हुआ था। ‘पठान’ यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है तो इसका कनेक्शन यशराज फिल्म्स की पिछली फिल्मों ‘वॉर’ और ‘टाइगर’ से भी दिखाया जाएगा। फिल्म में ऋतिक रोशन और सलमान खान का कैमियो काफी समय से चर्चा में है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button