दिल्ली में बारिश का रौद्र रूप डुबा ले गया लाल किला !

उस परेशानी को थोड़ी सी खुशी में तब्दील करने के लिए लोग बारिश के भरे पानी में तैर तैर के मजे ले रहे है। यमुना का रौद्र रूप अब दिल्लीवालों को सताने लगा है।

दिल्ली में इस कदर बारिश का खौफनाक मंजर देखने को मिल रहा है जैसे मानो पूरा दिल्ली अब की इस बारिश में डूब ही जायेगा।  दिल्ली के यमुना पुल के किनारे मकान जमींदोज हो गए लोगो की आय पानी में बह गई साथ ही एक तरफ लोग इस बारिश से परेशान दिख रहे है उस परेशानी को थोड़ी सी खुशी में तब्दील करने के लिए लोग बारिश के भरे पानी में तैर तैर के मजे ले रहे है। यमुना का रौद्र रूप अब दिल्ली वालों को सताने लगा है।

Delhi Flood Updates: लाल किले तक पहुंचा पानी, मेट्रो इंटरचेंज बंद... यमुना  की बाढ़ पर पढ़ें दिल्ली ट्रैफिक एडवाइजरी - Yamuna river water level Delhi  Flood Here is list of areas ...

 यमुना का रौद्र रूप

तेजी से नदी का जलस्तर बढ़ा है और कई इलाके डूबने लगे हैं। आज तो बाढ़ का पानी लाल किले के पास पहुंच गया। जी हां, नजारा देखकर आपको यकीन नहीं होगा। लाल किले के पिछले हिस्से में आज झरने जैसा सीन दिखाई दिया। यह रिंग रोड से सलीम गढ़ के बाईपास का इलाका है। यहां पानी का हाल ऐसा है कि शायद आपको लगे कि यह हरिद्वार का दृश्य है।

yamuna river flood in delhi cwc says yamuna water level to breach danger  mark - Delhi Rain: दिल्ली पर दोहरी मार; हरियाणा ने यमुना में छोड़ा एक लाख  क्यूसेक पानी, बाढ़ का

आज दिल्ली में दिखाई दिया झरने जैसा सीन

वहां इसी तरह का पानी का फ्लो देखा जाता है। दिल्ली बाढ़ से लोग बेहाल हैं लेकिन लाल किले के पास कुछ लोग इस आपदा में एडवेंचर ढूंढते दिखे। कुछ लोग नहा रहे थे तो कुछ पुल से छलांग लगाकर मौज-मस्ती करते दिखे। कई लोगों ने गाड़ी रोककर सेल्फी लेना शुरू कर दिया। आनंद लेने के साथ ही लोग अपनी जान को भी खतरे में डाल रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button