फिल्म ‘पठान’ का बजरंग दल ने किया विरोध, फिल्म रिलीज़ ना करने कि की मांग !

अपने गाने 'बेशर्म रंग' की रिलीज के बाद, शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'पठान' के सर से विवादों का बादल हटने का मानो नाम ही नहीं ले रहा।

अपने गाने ‘बेशर्म रंग’ की रिलीज के बाद, शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ के सर से विवादों का बादल हटने का मानो नाम ही नहीं ले रहा। ऐसा हम इसलिए बोल रहे है क्योकि बुधवार को फिल्म के प्रचार के दौरान अहमदाबाद के वस्त्रापुर स्थित अल्फा वन मॉल में विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के बजरंग दल के सदस्यों ने हंगामा किया। साथ ही बजरंग दल के सदस्यों ने अपने विरोध के दौरान शाहरुख खान और उनके सह-कलाकारों की तस्वीरें फाड़ दीं।

रिलीज हुई फिल्म पठान का जबरदस्त विरोध होगा.

इससे पहले मंगलवार को मध्य प्रदेश के इंदौर में आईनॉक्स थिएटर में हिंदू जागरण मंच के सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन कर मांग की कि प्रबंधन यहां फिल्म रिलीज न करे। प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी की और थियेटर प्रबंधन को ज्ञापन सौंपकर फिल्म पठान को रिलीज नहीं करने की मांग की। साथ ही हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष जगदीश खत्री ने कहा, ‘रिलीज हुई फिल्म पठान का जबरदस्त विरोध होगा। आज हमने फिल्म रिलीज नहीं होने को लेकर आईनॉक्स थिएटर के प्रबंधन को ज्ञापन भेजा है।

वीडियो हुए वायरल

बता दें प्रदर्शनकारियों ने मॉल अथॉरिटी को धमकी भी दी कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो वे और भी उग्र विरोध शुरू करेंगे। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रदर्शनकारियों को पकड़ा गया वीडियो में, प्रदर्शनकारियों को नारेबाजी करते और पोस्टर फाड़ते और पठान की स्टार कास्ट के बड़े कट-आउट को फाड़ते हुए देखा जा सकता है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button