Congress Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस ने लॉन्च किया भारत जोड़ो यात्रा का लोगो और कैंपेन, 7 सितंबर से शुरू होगी यात्रा !

कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को भारत जोड़ो यात्रा का लोगो और कैंपेन लॉन्च किया। यह यात्रा 7 सितंबर से शुरू की जाएगी। पार्टी नेता जयराम रमेश और दिग्विजय सिंह ने बतया कि इस यात्रा से जुड़ने के लिए एक वेबसाइट भी लॉन्च की गई है।

कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को भारत जोड़ो यात्रा का लोगो और कैंपेन लॉन्च किया। यह यात्रा 7 सितंबर से शुरू की जाएगी। पार्टी नेता जयराम रमेश और दिग्विजय सिंह ने बतया कि इस यात्रा से जुड़ने के लिए एक वेबसाइट भी लॉन्च की गई है। उन्होंने कहा कि इस वेबसाइट के माध्यम से हमारा प्रयास होगा कि जो भी इस यात्रा से जुड़ना चाहते हैं, वे इस वेबसाइट के जरिये रजिस्टर कर सकते हैं। पूरी यात्रा की लाइव स्ट्रीमिंग वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। कांग्रेस पार्टी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर 5 सितंबर को 32 शहरों में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेगी।

नफरत के खिलाफ है यह यात्रा- दिग्विजय सिंह

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि हर चीज को राजनैतिक चश्मे से मत देखिए, देश में जो नफरत का माहौल है उसके खिलाफ कांग्रेस की भारत जोड़ों यात्रा हो रही है। उन्होंने कहा, संविधान के विपरीत व्यवस्था काम कर रही हैं, महंगाई और बेरोजगारी बढ़ती जा रही है, रुपए का अवमल्यून हो रहा है, बड़े उद्योपतितियों का कर्ज माफ किया जा रहा है, कांग्रेस अध्यक्ष ने उदयपुर शिविर के दौरान कहा था कि वो चाहती है की एक ऐसी यात्रा हो जिसमे सभी धर्म और वर्ग के लोग शामिल हों।

Related Articles

'Can't Force Rahul Gandhi': Congress's Digvijaya Singh On Top Party Post

राहुल और प्रियंका ने किया ट्वीट !

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, “एक तेरा कदम, एक मेरा कदम मिल जाए तो जुड़ जाए अपना वतन आओ साथ मिलकर भारत जोड़ें।” कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी यात्रा की टैगलाइन ट्वीट की और लोगो को अपने ट्विटर प्रोफाइल पिक्चर के रूप में लगाया।

12 राज्यों से गुजरेगी यात्रा !

यह यात्रा सात सितंबर से शुरू होगी और कन्याकुमारी से 12 राज्य होते हुए जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगी। कांग्रेस की यह यात्रा 150 दिनों में 3500 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। राहुल गांधी भारत यात्री होंगे। वे पूरी यात्रा में शामिल रहेंगे। यह मार्च 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों को कवर करेगा।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button