बादशाह ने खरीदी ₹1.23 करोड़ की एक नयी कार,शेयर की तस्वीरें

रैपर बादशाह ने ₹1.23 करोड़ से अधिक मूल्य की ऑडी क्यू8 खरीदी और इसे अपने कार कलेक्शन में शामिल किया। बादशाह ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई कार के साथ पोज़ देते हुए एक तस्वीर साझा की

रैपर बादशाह ने ₹1.23 करोड़ से अधिक मूल्य की ऑडी क्यू8 खरीदी और इसे अपने कार कलेक्शन में शामिल किया। बादशाह ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई कार के साथ पोज़ देते हुए एक तस्वीर साझा की। फोटो में, बादशाह ने एक जैकेट और काली पैंट पहनी हुई थी, क्योंकि वह कार के बगल में खड़ा था, जिस पर उसका एक हाथ था। रैपर के पास पहले से ही 6 करोड़ रुपये से अधिक की रोल्स रॉयस रेथ सहित कई कारें हैं, जिसे उन्होंने 2019 में खरीदा था। ऑडी कथित तौर पर ‘ड्रैगन ऑरेंज मेटैलिक‘ शेड में समाप्त हुई है।

फोटो को शेयर करते हुए बादशाह ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “डायनेमिक, स्पोर्टी, वर्सेटाइल, यह कार बिल्कुल मेरी तरह है। मैं #AudiQ8 के साथ अपनी यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। #AudiExperience @audiin @dhillon_balbir # में मेरा स्वागत करने के लिए धन्यवाद। FutureIsAnAttitude।”

कमेंट सेक्शन में ले जाकर प्रशंसकों ने उन्हें बधाई दी। एक यूजर ने लिखा, ‘ए लैंबो, बेंज, रॉयस अब क्यू8 व्हाट ए कलेक्शन मैन। एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “विश्वसनीय।” “सर वाइसे आप कितनी गाड़िया लोगे (कितनी कार खरीदोगे)?” एक और प्रशंसक को चिढ़ाया। एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “मेरे पास बिल्कुल वैसी ही कार, एक ही रंग और सब कुछ है @badboyshah..मुझे यकीन है कि आप इसे पसंद करेंगे।”

भारत के ऑडी हेड बलबीर सिंह ढिल्लों ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। तस्वीर में बादशाह के साथ बलबीर को दिखाया गया है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “एक कार जो @badboyshah के प्रदर्शन और बहुमुखी प्रतिभा से मेल खाती है।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button