” बाबा साहब के मिशन एवं एवं काशीराम की सपनों को कुचला गया ” : जुगल किशोर

उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश के अंदर जिस तरीके से बहुजन समाज पार्टी का अंत हुआ, बाबा साहब के मिशन एवं एवं काशीराम की सपनों को कुचला गया

लखनऊ में जुगल किशोर पूर्व सांसद एवं प्रवक्ता एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय दलित पंचायत प्रतिनिधि महासंघ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। भारत रत्न बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती की पूर्व संध्या पर उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश के अंदर जिस तरीके से बहुजन समाज पार्टी का अंत हुआ है। बाबा साहब के मिशन एवं एवं काशीराम ( kashiram ) की सपनों को कुचला गया। दलित समाज के लोग अपने नेटवर्क के बारे में टकटकी लगाकर देख रहा है।

योगी सरकार ने गरीबों के लिए बहुत काम किया

उन्होंने आगे कहा की भारत की केंद्र सरकार ने दलितों के बहुत से काम किए हैं। बाबा साहब के अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शपथ ली थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाबा साहब के 5 तीर्थ स्थल बनाने का संकल्प लिया। बाबा साहब के सपनों को पूरा करने के लिए संगठन बनाया गया। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने गरीबों के लिए बहुत काम किया।

प्रतिनिधियों को साथ लेकर कानूनी सहायता लेता हूं

इसके बाद उन्होंने आगे कहा की ग्राम प्रधान पंचायत प्रतिनिधि जैसे लाखों लोगों को इकट्ठा करके एक पंचायत महासंघ का निर्माण किया है। भारतीय जनता पार्टी के साथ उनकी नीतियों को साथ लेते हुए पंचायत प्रतिनिधियों को साथ लेकर कानूनी सहायता से लेता हूं। उनके उत्पीड़न से संबंधित हमारे लोग आर्थिक सामाजिक रूप में उन लोगों के पास पहुंचेंगे और उनकी सहायता कर उनके बीच काम करेंगे।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button