बीएससी छात्र ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, ड्राइवर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी !

मोहनलालगंज के गौरा में गुरुवार को बीएससी छात्र ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। उससे मिले पहचान पत्र से शिनाख्त कर परिवार को सूचना दी गई है।

मोहनलालगंज के गौरा में गुरुवार को बीएससी छात्र ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। उससे मिले पहचान पत्र से शिनाख्त कर परिवार को सूचना दी गई है। वहीं, सआदतगंज में ड्राइवर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मोहनलालगंज कनकहा निवासी कपिल पाल का बेटा आकाश पाल (22) बीएससी का छात्र था। गुरुवार दोपहर वह बाइक लेकर घर से निकला था। गौरा स्थित रेलवे लाइन के पास पहुंच कर बाइक खड़ी कर दी। फोन पर बात करते हुए रेलवे लाइन के पास टहलने लगा। फिर ट्रेन को आते देखकर कूद गया। ट्रैकमैन ने युवक के खुदकुशी की सूचना स्टेशन मास्टर को दी। इसके बाद मोहनलालगंज पुलिस पहुंची।

 खंगाली जा रही कॉल डिटेल

इंस्पेक्टर कुलदीप दुबे के मुताबिक आकाश के पास से आईडी कार्ड मिला था। इससे शव की पहचान कर कपिल पाल को सूचना दी गई है। परिवार वाले खुदकुशी की वजह साफ नहीं कर सके। ऐसे में आकाश के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है, जिससे स्पष्ट हो सके कि वह आखिरी बार किससे बात कर रहा था।

खिड़की से झांकने पर पिता ने देखा बेटे का शव

वहीं, सआदतगंज झडियन तालाब निवासी ड्राइवर जितेंद्र कुमार (32) का शव गुरुवार सुबह पंखे पर साड़ी के फंदे से लटकता मिला। पिता किशोरी लाल ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद जितेंद्र कमरे में चला गया था। सुबह काफी देर नहीं उठने पर कमरे का दरवाजा खटखटाया गया। कई बार प्रयास के बावजूद जितेंद्र ने दरवाजा नहीं खोला था। खिड़की से झांकने पर पिता को बेटे का शव फंदे से लटकता मिला।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button