# दुस्साहस : पहले सरेराह फायरिंग फिर सिपाही पर चढ़ाई कार, पकड़ा गया !

आरोपी प्रबल प्रताप इलाके में अपनी धौंस दिखाने के लिए सीतापुर के भाजपा विधायक को अपना रिश्तेदार बता रहा था

लखनऊ : जानकीपुरम में अवैध पिस्टल से फायरिंग कर रील बनाने वाले युवक ने टेंपो में टक्कर मार दी। पुलिस के रोकने पर खुद को भाजपा विधायक का भतीजा बताते हुए उसने गाली-गलौज की। इसके बाद कार भगाने पर सिपाही ने पीछा किया तो उसे भी कार से टक्कर मार दी। उसके बाद पुलिस ने घेरा बंदी कर उसको गिरफ्तार किया। तो वहीं थाने पर वो रात भर हंगामा करता रहा।

भाजपा विधायक को अपना रिश्तेदार बता रहा

सीतापुर अटरिया निवासी संजय प्रताप का बेटा प्रबल प्रताप जानकीपुरम विस्तार में मां के साथ रहता है। प्रबल प्रताप इलाके में अपनी धौंस दिखाने के लिए सीतापुर के भाजपा विधायक को अपना रिश्तेदार बता रहा है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि क्षेत्रीय विधायक पापा के मित्र हैं। उसकी कार चुनाव में भाजपा विधायक के काफिले में चलती थी। तभी से उसने गाड़ी में स्टीकर लगाया था।

उससे 25 हजार की पिस्टल खरीदी

कार को किसी पुलिस वाले के न टोकने पर स्टीकर नहीं हटाया। इसी दौरान मड़ियांव में सैफ नामक युवक से मुलाकात हुई। जिसके बाद उसने उससे 25 हजार की पिस्टल खरीदी। जिसको साथ लेकर चलने पर उसकी झूंठी वाहवाही बनी रहे। इसी दौरान वो रील भी बनाने लगा।

फोर्स के साथ कार को रोकने की कोशिश की

तो वहीं इस पूरे मामले में डीसीपी एसएम कासिम आबदी ने बताया कि प्रबल प्रताप नशे में कार चला रहा था। भवानी चौराहे के पास एक टेंपो में उसने टक्कर मार दी। जिसके बाद सिपाही आशीष यादव ने भिठौली चौकी तिराहा होते हुए जानकीपुरम थाने तक पीछा किया। थाने के सामने दरोगा प्रमोद कुमार ने फोर्स के साथ कार को रोकने की कोशिश की।

बाधा डालने में एफआईआर दर्ज की गई

उसके स्पीड बढ़ाने पर सिपाही प्रमोद ने कार की खिड़की पकड़ कर दौड़ लगा दी। इससे कार अनियंत्रित होकर डिवाडर से टकरा गई। जिसके बाद प्रबल को गिरफ्तार किया गया। दुर्घटना में सिपाही चुटहिल हो गया है। उसके खिलाफ 7 सीएलए समेत अवैध असलहा और सरकारी कार्य में बाधा डालने में एफआईआर दर्ज की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button