आदिपुरुष के ट्रेलर लांच में कृति ने की प्रभास की तारीफ, लोग बोले जोड़ी अच्छी हैं…!

बहुप्रतीक्षित प्रभास और कृति सनोन-स्टारर आदिपुरुष का ट्रेलर मंगलवार को मेगा समारोह के बीच लॉन्च किया गया। टीज़र के लिए तीखी आलोचना का सामना करने के बाद...

बहुप्रतीक्षित प्रभास और कृति सनोन-स्टारर आदिपुरुष का ट्रेलर मंगलवार को मेगा समारोह के बीच लॉन्च किया गया। टीज़र के लिए तीखी आलोचना का सामना करने के बाद निर्माताओं द्वारा बड़े बदलाव का विकल्प चुनने के बाद ट्रेलर को फिल्म प्रेमियों द्वारा पसंद और सराहा जा रहा है।

प्रशंसकों का प्यार काफी स्पष्ट है क्योंकि केवल 12 घंटों में हिंदी ट्रेलर को 992k से अधिक लाइक्स के साथ 35 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।
​​
इस बीच, ट्रेलर लॉन्च इवेंट के कई वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, जिससे लोग दीवाने हो गए हैं। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, कृति सफेद और सुनहरे रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि प्रभास नीले रंग के लुक में नजर आ रहे थे।

इवेंट में कृति ने प्रभास की तारीफ की और उनकी सादगी के बारे में बात की। इसके अलावा, उन्होंने अपने सह-कलाकार की सादगी की तुलना भगवान राम से भी की।

कार्यक्रम के दौरान, प्रभास ने निर्देशक ओम राउत को उन्हें भगवान राम के चरित्र को पर्दे पर चित्रित करने का अवसर देने के लिए धन्यवाद दिया। डार्लिंग ने कहा, ‘हमने यह फिल्म बहुत प्यार और सम्मान के साथ की, उम्मीद है आपको यह पसंद आएगी। शुक्रिया तुमसे प्यार करता हूँ।”

जैसे ही प्रशंसकों ने बाहुबली अभिनेता के लिए जोर से तालियाँ बजाईं, कृति ने तुरंत प्रभास के कुछ अद्भुत गुणों का उल्लेख किया। कृति ने कहा, “मैं कहूंगी कि वह प्रभु राम की तरह सरस हैं। वह दिल से बहुत साफ़ हैं।”

जहां प्रभास, कृति और सनी सहित भव्य लॉन्च के लिए मुंबई के एक थिएटर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी, वहीं सैफ इवेंट में गायब थे।

जहां प्रभास और कृति ने पैपराजी को पोज दिए, वहीं पापियों ने ‘नाइस जोड़ी’ चिल्लाना शुरू कर दिया। उस पल प्रभास और कृति दोनों शर्मा गए।

विशेष रूप से, अफवाह फ़ैल गई है कि प्रभास और कृति एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहां तक कि वरुण धवन ने भी भेड़िया के प्रमोशन के दौरान दोनों के बारे में एक बड़ा हिंट दिया था। हालांकि दोनों अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं।

टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और यूवी क्रिएशंस के रेट्रोफाइल्स, प्रमोद और वामसी के राजेश नायर द्वारा निर्मित ओम राउत की मैग्नम ओपस आदिपुरुष की 16 जून, 2023 को बहुभाषी थियेटर रिलीज़ होगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button