Varun Dhawan को वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन बीमारी से मिली छुट्टी, खुद दिया अपना हेल्थ अपडेट….

वरुण धवन इन दिनों कृति सेनन के साथ अपनी आने वाली फिल्म भेड़िया के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म इसी साल नवंबर में.....

वरुण धवन इन दिनों कृति सेनन के साथ अपनी आने वाली फिल्म भेड़िया के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी। वरुण ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक कार्यक्रम में, वरुण ने खुलासा किया कि वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन का निदान होने के बाद, उन्होंने ‘बंद कर दिया। इस खबर ने उनके फैन को निराश कर दिया। अब उन्होंने अपने स्वास्थ्य अपडेट को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

उन्होंने लिखा, “जो भी चिंतित हैं, मैं उन्हें साझा करना चाहूंगा कि मैं योग, तैराकी, फिजियो और जीवनशैली में बदलाव की मदद से बहुत बेहतर कर रहा हूं। ”

यूजर ने लिखा

लोगों की नजरों में आते ही उन्होंने इस पर कमेंट करने की बात कही। एक यूजर ने लिखा, ‘बूबू लव यू इना सारा और कृपया कोई तनाव न लें और अपने आप को इतना धक्का न दें कि हम हमेशा मेरे हीरो के लिए हैं। कृपया अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें, ”एक ट्वीट पढ़ें। एक अन्य ने लिखा, “कृपया अपना ख्याल रखें कि हम आपसे प्यार करते हैं, प्रचार के लिए खुद को बहुत कठिन न करें।”

इससे पहले वरुण ने एक कार्यक्रम में अपनी बीमारी के बारे में बोलते हुए कहा, “जिस मिनट हमने दरवाजे खोले, क्या आपको नहीं लगता कि हम उसी चूहे की दौड़ में वापस चले गए? यहां कितने लोग कह सकते हैं कि वे बदल गए हैं? मैं लोगों को और भी अधिक मेहनत करते देखता हूं! सच तो यह है कि मैंने अपनी फिल्म ‘जुग-जग जीयो’ के साथ इतना जोर लगाना शुरू कर दिया, ऐसा लगा कि मैं चुनाव के लिए दौड़ रहा हूं। पता नहीं क्यों, लेकिन मैंने खुद पर इतना दबाव डाला।”

मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ

उन्होंने आगे कहा, “हाल ही में, मैं बस बंद हो गया। मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ क्या हुआ था। मेरे पास वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन नामक यह चीज थी, (जहां) मूल रूप से आपका संतुलन खराब हो जाता है। लेकिन मैंने खुद को इतना कठिन धक्का दिया। हम हैं बस इस दौड़ में दौड़ रहे हैं, कोई क्यों नहीं पूछ रहा है। मुझे लगता है कि एक बड़ा उद्देश्य है (क्यों) हम सब यहाँ हैं। मैं अपना खोजने की कोशिश कर रहा हूं, और उम्मीद है कि लोग अपना पाएंगे। ”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button