Assam: हिमंत सरमा ने दिल्ली सीएम को भेजा स्कूल का वीडियो, कहा-100 और विद्यालय पाइपलाइन में !

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के बीच ट्विटर वार अभी भी जारी है। बीते कई दिनों से दोनों राज्यों के नेता एक-दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के बीच ट्विटर वार अभी भी जारी है। बीते कई दिनों से दोनों राज्यों के नेता एक-दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में हेमंत हिमंत सरमा ने शनिवार को एक बार फिर ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया।

हिमंत सरमा ने शेयर किया वीडियो !

असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट करते हुए कहा, जब तक मजबूर न किया जाए, हम चुपचाप काम करना पसंद करते हैं। इस शैक्षणिक वर्ष में हमने चाय बागान श्रमिकों के बच्चों के लिए 100 माध्यमिक विद्यालय बनाए हैं। 100 और विद्यालय पाइपलाइन में हैं। चाय के बागान असम के सुदूर इलाकों में स्थित हैं। इन बुनियादी ढांचे और प्यारे बच्चों को देखें।

Related Articles

असम में बने 21 अत्याधुनिक मेडिकल कॉलेज !

हिमंत सरमा ने इससे पहले शुक्रवार को भी अपने एक ट्वीट में अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए कहा, उत्कृष्टता के लिए हमारी प्रतिबद्धता सर्वोच्च है। हम करते हैं, डींग नहीं मारते। दिल्ली की तुलना में पर्यावरण की दृष्टि से छोटा राज्य होने के बावजूद, असम में 21 अत्याधुनिक मेडिकल कॉलेज/अस्पतालों का निर्माण: 06 पूर्ण; 03 इस वर्ष पूरा किया जाना है।

Himanta Biswa Sarma: Unprecedented Instruction! Court Orders Police To File  Case Against CM Assam Chief Minister Himant Biswa Sarma Is In Trouble The  Court Ordered To File A Case With The Police -

केजरीवाल के ट्वीट का दिया था जवाब !

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने बीते रविवार को कहा था कि जब असम में AAP की सरकार बनेगी तो वहां भी दिल्ली जैसा विकास करेंगे। इसके जवाब में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा था कि केजरीवाल दिल्ली को लंदन या पेरिस बनाने का अपना वादा पूरा नहीं कर पाए, जिसके बाद वह दिल्ली की तुलना छोटे नगरों से कर रहे हैं। सरमा ने कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने असम का दौरा करने की इच्छा अब जताई है और उन्होंने उस समय असम आने को नहीं कहा जब राज्य बाढ़ जैसी आपदा से जूझ रहा था। बिस्वा ने कहा था कि दिल्ली जैसा शहर व संसाधन अगर BJP को मिलें, तो पार्टी उसे विश्व का सबसे समृद्ध शहर बनाएगी।

Himanta slams 'disease of disparity' in Twitter spat with Kejriwal over  Assam schools – ThePrint – Select
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button