अथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी की अफवाहों के बीच सजाया गया क्रिकेटर का अपार्टमेंट

बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी में से एक के एल राहुल और आदित्य शेट्टी अपनी शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। आए दिन...

बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी में से एक के एल राहुल और आदित्य शेट्टी अपनी शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। आए दिन उनकी शादी को लेकर कोई न कोई खबर आती रहती है। के एल राहुल और आदित्य शेट्टी की शादी की अफवाहें जंगल में आग की तरह फैल रही हैं। अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है इस नई रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

जानकारी के अनुसार, बांद्रा में क्रिकेटर के मुंबई स्थित आवास पर की गई सजावट युगल की कथित शादी की ओर इशारा करती है। मुंबई के आलीशान पाली हिल स्थित संधू पैलेस को लटकती पीली लाइटों से सजाया गया है और कुछ लोग व्यवस्थाओं को निहारते नजर आए।

एक रिपोर्ट के अनुसार, “यह 21 जनवरी से शुरू होने वाला तीन दिन का कार्यक्रम होगा। शादी से पहले का उत्सव कथित तौर पर अथिया के पिता और अनुभवी अभिनेता सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में होगा। यह बेहद करीबी पारिवारिक कार्यक्रम है। शादी में सिर्फ दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। यह सबसे अधिक संभावना है कि आप कई उद्योग झाँकियाँ नहीं देख सकते हैं”।

हाल ही में सुनील शेट्टी ने शादी की इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने इन अफवाहों का करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा, “मुझे बताएं कि जब आपको निश्चित तारीखें मिलें तो मैं भाग ले सकूं”। अथिया शेट्टी और स्टार क्रिकेटर केएल राहुल करीब तीन साल से डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट और कहानियों में दिखाई देते थे, लेकिन शुरुआत में उन्होंने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की। 2021 में, अथिया शेट्टी के 29 वें जन्मदिन पर, केएल राहुल ने जन्मदिन की पोस्ट के साथ रिश्ते की पुष्टि की, जिसमें लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे”।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button