ICC T20 WC 2022: एशिया कप की चैम्पियन टीम श्रीलंका T20 के पहले मैच में नामीबिया के सामने हुई धराशायी, 55 रनों से हारी !

टी-20 वर्ल्ड कप में एक हैरान करने वाली जीत सामने आयी है। क्वालिफाइंग मुकाबले के पहले ही मैच में नामीबिया ने श्रीलंका जैसी दिग्गज टीम को 55 रनों से हरा दिया।

टी-20 वर्ल्ड कप में एक हैरान करने वाली जीत सामने आयी है। क्वालिफाइंग मुकाबले के पहले ही मैच में नामीबिया ने श्रीलंका जैसी दिग्गज टीम को 55 रनों से हरा दिया। नामीबिया के ऑलराउंडर्स ने मैच का पासा पलटते हुए श्री लंका को 164 का टारगेट दिया था। जिसके बाद श्रीलंका की पूरी टीम 108 रनों पर सिमट गई।

नामीबिया के लिए अहम् रहा दिन

नामीबिया के जेन फ्राइलिंक और जेजे स्मिट ने 69 रनों की पार्टनरशिप की। उसी के साथ श्री लंका की आधी टीम 10 ओवर में ही पवेलियन लौट गई है। श्री लंका की टीम ने 12 रन के स्कोर पर पहला विकेट गंवाया। बता दें आज हुए मैच के दौरान श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला चुना था।

एशिया कप का दूसरा मुकाबला

एशिया कप की चैम्पियन टीम का टूर्नामेंट के पहले मैच में नामीबिया के सामने इतने बड़े स्कोर से हार जाना बेहद आश्चर्यजनक रहा। उसी के साथ टूर्नामेंट के दूसरे मैच की बात करे तो क्वालिफाइंग राउंड का दूसरा मुकाबला UAE और नीदरलैंड के बीच होगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button