नसीरुद्दीन शाह की बातों से हैरान हो गए डायरेक्टर अनिल शर्मा !

इस फिल्म को लेकर काफी शोर मचा हुआ है। बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर नसीरुद्दीन शाह ने तो अपने चंद शब्दों के बवंडर ला दिया है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों पर उंगली उठाई थी।

ग़दर 2 फिल्म ने पुरे देश में ग़दर मचा रखा है लोगो को ये फिल्म काफी पसंद आई जिसके चलते गदर 2 ने रिलीज के 31वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.36 करोड़ रुपये की कमाई की है। गदर 2 का अब तक का कलेक्शन 513.6 करोड़ रुपये हो गया है आपको बता दे की ये फिल्म सबसे ज्यादा हिट गयी है क्योकि जब पहली ग़दर आई थी तब भी सिनेमाघरों में इस फिल्म ने काफी तारीफे लूटी थी और जब इतने सालो बाद ग़दर 2 आई तब भी इस फिल्म को लेकर काफी शोर मचा हुआ है। बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर नसीरुद्दीन शाह ने तो अपने चंद शब्दों के बवंडर ला दिया है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों पर उंगली उठाई थी।

अनिल शर्मा नसीरुद्दीन शाह के बीचज हुई नोक झोक

anil sharma gadar 2

उन्होंने ‘फ्री प्रेस जरनल’ को दिए इंटरव्यू में अनिल शर्मा की डायरेक्टेड फिल्म ‘गदर 2’ के बारे में भी काफी कुछ कहा था, जिस पर अब डायरेक्टर ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि नसीरुद्दीन शाह अगर इस मूवी को एक बार देख लेंगे तो शायद उनकी राय में बदलाव आ जाएगा। अनिल शर्मा की डायरेक्टेड फिल्म Gadar 2 ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर नया रेकॉर्ड सेट कर दिया है।

गदर 2' ने सिर्फ 7 दिन में KGF 2 को छोड़ा पीछे, धुआंधार हुई कमाई, आज पूरे  होंगे 300 करोड़ - gadar 2 first week box office collection creates all time  record

Gadar 2 ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई

अब नसीरुद्दीन शाह की बातों पर अनिल शर्मा ने ‘आज तक’ से खास बातचीत में कहा है कि वो नसीर साहब के उस कोट को पढ़कर हैरान हैं। ‘नसीर साहब तो मुझसे वाकिफ हैं। उन्हें मेरी विचारधारा का भी पता है। उसके बाद भी वो गदर 2 के बारे में इस तरह की बातें कर रहे हैं।’दरअसल, नसीरुद्दीन शाह अपने एक स्टेटमेंट की वजह से काफी चर्चा में हैं। उन्होंने इंटरव्यू में बॉलीवुड फिल्मों की मेकिंग के उद्देश्य में आए बदलाव पर कहा था, ‘आप जितने अधिक अंधराष्ट्रवादी होंगे, आप उतने ही अधिक पॉपुलर होंगे, क्योंकि वही इस देश पर शासन कर रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button