दिल्ली की एक भयानक मौत से क्या आप है रूबरू ?

दिल्ली में रहने वाली एक नाबालिक लड़की जिसकी बेरहमी से हत्या कर दी जाती है और लोग खड़े खड़े तमाशा देखते रहते है। ये कहानी श्रद्धा मर्डर केस से मिलती झूलती तो नहीं लेकिन प्यार में अंधी लड़की और धोकेबाज कातिल की कहानी जानने लायक है।

दिल्ली में रहने वाली एक नाबालिक लड़की जिसकी बेरहमी से हत्या कर दी जाती है और लोग खड़े खड़े तमाशा देखते रहते है। ये कहानी श्रद्धा मर्डर केस से मिलती झूलती तो नहीं लेकिन प्यार में अंधी लड़की और धोकेबाज कातिल की कहानी जानने लायक है। दरअसल दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 28 मई को एक हत्या हो गयीं और हत्या इतनी भयानक हुयी की हर इंसान की रूह काँप जाये।

10 दिन से दोस्त के घर में थी बेटी, साहिल के बारे में कई बार पूछा पर...  बोलीं साक्षी की मां - sakshi murder case delhi by sahil stabbed to death  CCTV

दिल्ली में फिर से एक हत्याकांड

दरअसल 16 वर्षीय एक नाबालिक लड़की जिसका नाम साक्षी और उसका बॉयफ्रेंड साहिल जो करीबन २० साल का है उसने भरे समाज के सामने साक्षी की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी और साक्षी को मौत के घाट उतार दिया ताज्जुब की बात तो ये है साक्षी जिससे इतने सच्चे दिल से चाहती थी। उसी ने साक्षी के शरीर से लहू बड़ी बेरहमी के साथ निकाला और साथ ही साहिल की हैवानियत इस हद तक चली गयी की साक्षी को २० बार चाकू भोकने के बाद भी जब उसे सुकून नहीं मिला तो उसने साक्षी के ऊपर एक बड़ा सा पत्थर फेका।

Dhirendra Krishna Shastri pakistan News

हैवानियत की हदे पार

जिसकी वजह से उसका सर फट गया और सबसे भयावय तो ये है की उस सोसाइटी के लोग देखते रहे उस लड़के के पागलपन को और किसी की बोलने की हिम्मत नहीं हुयी। फ़िलहाल दिल्ली पुलिस अब हरकत में आ चुकी है और सख्त कार्यवही होगी बागेश्वर बाबा ‘धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री’ इस हत्याकांड पर भड़क पड़े शास्त्री गुस्सा जाहिर करते हुए कहा की लोग हमें कट्टरवादी कहते है लेकिन अपनी बहन का जब हम ये हाल देखते है तो शायद ही इस दुनिया का कोई भाई होगा जिसका खून नहीं खौलेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button