#Uttarakhand: सुबोध उनियाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- “नेशनल हेराल्ड से बचने के लिए उठा है बेरोजगारी का मुद्दा” !

उत्तराखंड के वन मंत्री सुबोध उनियाल ने पत्रकारों से खास बातचीत में कांग्रेस निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस को अपनी उपस्थिति दर्ज करानी है इसीलिए वह महंगाई के मुद्दे को उठा रही है.

उत्तराखंड के वन मंत्री सुबोध उनियाल ने पत्रकारों से खास बातचीत में कांग्रेस को निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस को अपनी उपस्थिति दर्ज करानी है इसीलिए वह महंगाई के मुद्दे को उठा रही है। अगर लोगों को महंगाई से दिक्कत होती तो हम सत्ता में दोबारा नहीं आते। जनता देख रही है कि महंगाई एक नियंत्रण प्रक्रिया है उसके साथ साथ विकास की गति भी बढ़ रही है।

आगे उन्होंने कहा, “नेशनल हेराल्ड के मामले को भटकाने के लिए कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी जैसे का मुद्दे उठा रही है। जिस तरीके से नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस के सभी शीर्ष नेताओं पर तलवार लटकी हुई है उससे ध्यान भटकाने का प्रयास किया जा रहा है। और आने वाले चुनाव को लेकर अपनी रोटियां सेंकने की कोशिश कर रही है। 2024 में भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से जीत कर हैट्रिक लगाने जा रही है।”

जिम कॉर्बेट में अनियमितता का मामला

आगे उन्होंने जिम कॉर्बेट में अनियमितता के मामले पर बात करते हुए कहा, हमने मामले में सख़्त कारवाई की है। जो भी अनियमितता सामने आयेगी सरकार उस मामले में गंभीरता से कारवाई करेगी। कितने भी बड़े से बड़े अफसर क्यों न हो बख्शे बिलकुल नहीं जायेंगे। जिम कार्बेट में अनियमितताओं को लेकर जांच जारी हैं। सुप्रीम कोर्ट की गठित कमिटी लगातार इस पर जांच कर रही है जो भी दोषी होगा कार्यवाही होगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button