अनुष्का और विराट की शादी को हुए 6 साल पुरे , शेयर की ऐसी तस्वीरें !

पॉवर कपल क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अभी हाल ही में यानी 11 दिसंबर अपनी शादी की छठी सालगिरह सेलिब्रेट की है।

रोमांटिक कपल के तौर पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी शादी के 6 साल पुरे करलिए है जिसको लेकर ये दोनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए है। पॉवर कपल क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अभी हाल ही में यानी 11 दिसंबर अपनी शादी की छठी सालगिरह सेलिब्रेट की है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है ,और अपने फैंस को एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते है |

Virat Kohli and Anushka Sharma celebrate 6th wedding anniversary: 'Too late  to post for the gram'. Pics

अनुष्का और विराट को मिली खूब बधाई

अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा के साथ-साथ उनके पति विराट कोहली भी नजर आ रहे हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लोगों ने खूब बधाई दी थी। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ये तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है।

Anushka Sharma, Virat Kohli throw an intimate bash on 6th wedding  anniversary | Bollywood - Hindustan Times

शादी को हुए 6 साल पुरे

एक कपल के तौर पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी काफी चर्चा में रहती है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी को 6 साल पूर हो गए है। अनुष्का शर्मा और विराट अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीर शेयर करते रहते हैं। इसी बीच अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पर धांसू फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा के साथ-साथ विराट कोहली भी नजर आए।

Inside Anushka Sharma-Virat Kohli 6th wedding anniversary celebrations in  UK: 'Day filled with love and friends and family' | Bollywood News - The  Indian Express

वायरल हुई एनिवर्सरी की तस्वीरें

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस तस्वीर में रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस वायरल हो रही फोटो में काफी खुश दिखाई दिए। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी कमेंट करते नजर आए। ज्यादातर यूजर्स विराट और अनुष्का को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई देते दिखाई दिए। तो वहीं कुछ यूजर्स ने इन दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफ की। इस पोस्ट पर सामंथा रुथ प्रभु ने कमेंट करते हए कपल को वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दीं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button