ईडी के समक्ष मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पेशी पर संशय बरकरार,अब तक 6 समन जारी

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को आज यानि 12 दिसंबर को जमीन घोटाला मामले में ईडी के सामने पेश होना है। ईडी ने छठी बार समन भेजकर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है।

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को आज यानि 12 दिसंबर को जमीन घोटाला मामले में ईडी के सामने पेश होना है। ईडी ने छठी बार समन भेजकर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें कि जमीन घोटाला मामले में पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अब तक छह समन जारी किए जा चुके हैं। लेकिन उन्होंने अलग-अलग कारणों से अब तक ईडी के सामने हाजिर नहीं हुए हैं।
पहली बार समन पर उन्होंने पत्र लिखकर ईडी के सामने आने से मना कर दिया था. हालांकि मुख्यमंत्री अभी तक पिछले एक साल में एक बार ही ईडी के सामने पेश हुए हैं।

ED raid on peoples group bhopal Property worth Rs 230 crore attached under money laundering case mp news । MP की इस बिजनेस फर्म पर ED की बड़ी कार्रवाई, 230 करोड़ की प्रॉपर्टी अटैच

दो दिवसीय दौरे पर जायेंगे दुमका

आज उनकी पेशी को लेकर संशय बना हुआ है, क्योंकि आज से दो दिवसीय दौरे पर दुमका जाना है। बता दें कि रांची के बड़गाई अंचल स्थित 8.46 एकड़ जमीन घोटाला मामले में उनसे पूछताछ होनी है। 13 अप्रैल को ईडी ने बड़गाई अंचल के तत्कालीन उप राजस्व निरीक्षक भानू प्रताप प्रसाद के ठिकाने पर छापेमारी की थी। वहां से कई दस्तावेज बरामद किए गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button