‘एनिमल’ एडवांस बुकिंग में मचा धमाल ,रिलीज से पहले की ताबड़तोड़ कमाई !

फिल्म एनिमल को फैंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।शानदार ट्रेलर का असर ये है कि इसकी एडवांस बुकिंग जमकर हो रही है।

फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसका क्रेज लोगो के बीच देखने को मिलर है। फिल्म को फैंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस को तो बस अब एक दिसंबर का इंतजार है जब ये फिल्म रिलीज की जाएगी। फिल्म के शानदार ट्रेलर का असर ये है कि इसकी एडवांस बुकिंग जमकर हो रही है।

Animal Advance Booking: रणबीर कूपर की फिल्म एनिमल की एडवांस बुकिंग शुरू-Advance  booking of Ranbir Cooper's film Animal started, बॉलीवुड न्यूज News | Zoom TV

बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार ‘एनिमल’

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। अभी हाल ही ही में फिल्म ‘एनिमल’ का एक ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया।

Animal Advance Booking: Ranbir Kapoor Film made the makers rich before its  release, so many tickets sold in advance booking so far - 'एनिमल' ने रिलीज  से पहले मेकर्स को किया मालामाल,

खुल गई एनिमल की एडवांस बुकिंग

एनिमल फिल्म की एडवांस बुकिंग खुल गई है और इस फिल्म को देखने के लिए लोग काफी एक्ससिटेड नजर आ रहे हैं साथ ही इसके टीजर और ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है। सभी स्क्रीन पर रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल के किरदार को देखने के लिए काफी बेचैन नजर आ रहे हैं। इसका असर एडवांस बुकिंग में दिखने भी लगा है।

रणबीर कपूर की 'Animal' का विदेशों में दबदबा, रिलीज से पहले ही बिक गईं इतने  टिकटें-ranbir kapoor film animal advance booking in international theatre

‘एनिमल’ एडवांस बुकिंग में जमकर मचा धमाल

ट्रेलर के बाद मेकर्स ने फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी थी। रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ एडवांस बुकिंग में जमकर धमाल मचा रही है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में धमाल मचा दिया है। इसी बीच एडवांस बुकिंग की नई रिपोर्ट सामने आ गई है। तो चलिए जानते है नेशनल चैन में अब तक फिल्म के कितने टिकट सेल हुए हैं।

Animal Movie Day 1 Box Office Collection Advance Booking - Entertainment  News India - Animal Advance Booking: इन शहरों से मिल रहा सबसे तगड़ा  रिस्पॉन्स, एडवांस बुकिंग के लिए मची होड़ ...

अब तक फिल्म ‘एनिमल’ के बिके इतने टिकट

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गई हैं। ‘एनिमल’ ने एडवांस बुकिंग में धमाल मचा दिया है। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फिल्म की एडवांस बुकिंग के नए आंकड़े ट्वीट किए है। ट्वीट के अनुसार फिल्म के अब तक नेशनल चैन में ही 87,500 टिकट बिक चुके हैं। इसमें से सबसे ज्यादा टिकट पीवीआर में सेल हुए है। पीवीआर में अब तक 71,000 टिकट बिक चुके हैं, तो वहीं सिनेपोलिस में 16,500 बिके हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग ने बाकी सिनेमाघरों में भी धमाल मचा रखा है।

Animal:इस दिन रिलीज होगा रणबीर कपूर की 'एनिमल' का धमाकेदार ट्रेलर,  निर्माताओं ने बनाई यह खास योजना - Ranbir Kapoor Rashmika Mandanna Anil  Kapoor Bobby Deol Film Animal Trailer To ...

पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती हैं ‘एनिमल’

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने एडवांस बुकिंग में धमाल मचा दिया है। जिसके बाद फिल्म की पहले दिन की कमाई को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रहे हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा कि ‘एनिमल’ पहले दिन 40 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करेगी, तो वहीं कुछ में कमाई 30 करोड़ रुपये के आसपास बताई जा रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button