फिल्म झूम बराबर झूम के पंद्रह साल पूरे होने पर अभिनेत्री का ऐसा रहा रिएक्शन !

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा इन दिनों अपनी फिल्म झूम बराबर झूम के 15 साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं। एक्ट्रेस पिछले काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा इन दिनों अपनी फिल्म झूम बराबर झूम के 15 साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं। एक्ट्रेस पिछले काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। हालांकि, वह निश्चित रूप से लाइमलाइट से दूर नहीं रही हैं। प्रीति सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ती रहती हैं और उनका मनोरंजन करती रहती हैं, जहां वह अक्सर अपने बी-टाउन साथियों के साथ जीवन के अपडेट, मनमोहक तस्वीरें और कीमती कमियां पोस्ट करती हैं। कुछ क्षण पहले, इस प्रक्षेपवक्र को ध्यान में रखते हुए, प्रीति ने फिर से अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर ले लिया और झूम बराबर झूम से एक छोटी क्लिप पोस्ट की, जहां उन्हें अपने सह-अभिनेता बॉबी देओल के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है।

मैं मुस्कुराना बंद नहीं कर सकती

वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति ने अपने को-एक्टर्स के साथ इस फिल्म की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा। कैप्शन पढ़ा, “झूम बराबर झूम आज पंद्रह साल का हो गया है और मैं मुस्कुराना बंद नहीं कर सकती और यह सोचकर कि हमने कितने पागल दृश्यों को शूट किया और हम कितना हंसे। सभी डांस सीक्वेंस के बाद हर कोई थक गया था लेकिन इसने हमें धमाका करने से नहीं रोका। यह फिल्म इस बात को निरंतर याद दिलाती है कि कैसे दोस्त हर स्थिति को साहसिक और मजेदार बनाते हैं (लाल दिल इमोजी) #झूंबरबारझूम #यादें #दोस्ती #ting @amitabhbachchan @bachchan @iambobbydeol @larabhupathi @shankar.mahadevan @ehsaan @loymendonsaofficial @yrf।”

प्रीति और बॉबी के अलावा, शाद अली के निर्देशन में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और लारा दत्ता ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। हाल ही में, प्रीति और उनके पति जीन गुडइनफ को 25 मई को करण जौहर के 50वें जन्मदिन के जश्न में देखा गया था। वीर ज़ारा अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर पार्टी से कई तस्वीरें साझा कीं, जहाँ उन्हें अपने उद्योग के साथियों के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button