अमित शाह ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर किया हमला, कहा ‘लोकतंत्र नहीं, आपका परिवार खतरे में…’,

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने यूपी के कौशांबी महोत्सव-2023 के उद्घाटन समारोह में शिरकत की और कार्यक्रम को संबोधित भी किया, जिसके...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने यूपी के कौशांबी महोत्सव-2023 के उद्घाटन समारोह में शिरकत की और कार्यक्रम को संबोधित भी किया, जिसके चलते उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. संसद में हंगामे से लेकर लोकतंत्र पर राहुल गांधी के बयान पर अमित शाह ने खूब हमला बोला और कहा कि लोकतंत्र खतरे में नहीं है। अमित शाह ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि भारत का लोकतंत्र खतरे में नहीं है, लेकिन आपका परिवार है।

गांधी परिवार के किसी सदस्य का नाम लिए बिना गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ‘लोकतंत्र खतरे में नहीं है, लेकिन आपका परिवार खतरे में है.’ आपने इस लोकतंत्र को जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण के तीन नाखूनों से घेर रखा था। शाह ने यह भी कहा कि संसद कल ही समाप्त हुई।

आजादी के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ कि संसद देश के बजट पर चर्चा किए बिना समाप्त हो गई हो। विपक्ष के नेताओं ने सदन नहीं चलने दिया। इसी वजह से राहुल गांधी को अयोग्य ठहराया गया था। राहुल गांधी को इस वाक्य को चुनौती देनी चाहिए। आपने संसद का समय बर्बाद किया है।

राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता रद्द किए जाने पर उन्होंने कहा कि अहमदाबाद में सूरत की एक अदालत ने राहुल गांधी को यह सजा दी है. सजा होते ही सांसद चला जाता है, चाहे कोई भी हो। अब तक 17 विधायक अपनी सदस्यता खो चुके हैं. राहुल जी भी हुए हैं; अब इसी कांग्रेस में लोगों ने काले कपड़े पहनकर संसद को बंद करवाया. मैं राहुल गांधी जी से कहना चाहता हूं कि कानून का पालन करना हर नागरिक का धर्म है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button