एम्बुलेंस से ज्यादा जरुरी बिहार CM नीतीश कुमार का काफिला !

एम्बुलेंस को रोक दिया गया इस मामले को लेकर बिहार बीजेपी (BJP) ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। इस वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी ने बिहार सरकार को क्रूर, निर्दयी और असंवेदनशील बताया है।

एबुलेंस एक ऐसी एमर्जेन्सी गाड़ी जिसके लिए लाख ट्रैफिक के बीच भी लोग उसे सबसे पहले रास्ता देने का सोचते है पर इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे यह दावा किया जा रहा है की बिहार राजधानी पटना के जेपी गंगा पथ पर सीएम नीतीश के काफिले के दौरान एक एम्बुलेंस को रोक दिया गया इस मामले को लेकर बिहार बीजेपी (BJP) ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। इस वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी ने बिहार सरकार को क्रूर, निर्दयी और असंवेदनशील बताया है।

CM Nitish Convoy Police stops Ambulance BJP Amit Malviya reminds of  Narendra Modi Road show VIP Security Protocol - CM के काफिले के लिए पटना  में एंबुलेंस रोका गया तो BJP ने

BJP ने बिहार सरकार को बताया क्रूर, निर्दयी और असंवेदनशील

हालांकि इस वायरल वीडियो को लेकर पटना के ट्रैफिक एसपी पूरण कुमार झा ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है। इसकी जांच की जा रही है। एंबुलेंस में गंभीर स्थिति में पड़े मरीज को लेकर परिवार बिलख कर रो रहा है, लेकिन नीतीश कुमार का काफिला नहीं रुका। नीतीश कुमार क्या आपके अंदर की मानवता धिक्कारती नहीं है?’ इस मामले को लेकर पटना के ट्रैफिक एसपी पूरण कुमार झा ने वीडियो की पुष्टि करते हुए कहा कि पूर्व से ही सभी पुलिस पदाधिकारी और सभी पुलिसकर्मी को यह निर्देशित किया गया है कि किसी भी परिस्थिति में एंबुलेंस या अन्य आपातकालीन वाहनों को नहीं रोका जाए।

Bihar: मुलाकात के बाद बोले नीतीश कुमार जाति आधारित जनगणना से PM Modi ने  इन्कार नहीं किया - Bihar: Nitish Kumar said after meeting PM Modi did not  deny caste based census

परिवार बिलख कर रो रहा है, लेकिन नीतीश कुमार का काफिला नहीं रुका

इस संबंध में सभी के द्वारा अनुपालन भी किया जा रहा है, लेकिन आज एक वीडियो संज्ञान में आया है जिसमें एक पुलिसकर्मी एंबुलेंस को रोके हुए दिख रहा है। ऐसा किस परिस्थिति में किया गया? इसकी जांच की जा रही है। भविष्य में इस प्रकार की घटना ना हो, इसके लिए सभी पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया गया है एवं संवेदनशील बनाया गया है कि किसी भी परिस्थिति में एंबुलेंस या आपातकालीन वाहनों को नहीं रोका जाए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button