दिवाली पर अक्षय और अजय की होगी भिड़ंत !

रनवे 34 में अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित करने वाले अजय देवगन दर्शकों के लिए एक और दिलचस्प फिल्म लेकर आ रहे हैं। '

रनवे 34 में अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित करने वाले अजय देवगन दर्शकों के लिए एक और दिलचस्प फिल्म लेकर आ रहे हैं। ‘दे दे प्यार दे’ अभिनेता ने थैंक गॉड के लिए निर्देशक इंद्र कुमार के साथ सहयोग किया है। फिल्म नाटक का एक टुकड़ा है जो एक ताज़ा और संबंधित कहानी के साथ आ रही है। दिलचस्प बात यह है कि ‘थैंक गॉड’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में होंगे। और अब हालिया अपडेट के अनुसार, निर्माताओं ने आखिरकार थैंक गॉड की रिलीज की तारीख तय कर दी है।

फिल्म की रिलीज डेट हुई तय

इंद्र कुमार निर्देशित यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। हाँ! थैंक गॉड, जो एक सुंदर संदेश के साथ आपकी अजीब हड्डियों को गुदगुदाने की संभावना है, दिवाली 2022 को रोशन करेगा। दिलचस्प बात यह है कि, ‘थैंक गॉड’ सिद्धार्थ के साथ अजय का पहला सहयोग और ‘दे दे प्यार दे औररनवे 34 के बाद रकुल के साथ तीसरा सहयोग होगा। जैसा कि थैंक गॉड के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख को अंतिम रूप दे दिया है, यह अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित, राम सेतु एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा है, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज, और नुसरत भरुचा भी मुख्य भूमिका में हैं और यह इस साल दीवाली पर भी स्क्रीन पर हिट होगी।

बॉक्स ऑफिस अजय और अक्षय की होगी भिड़ंत

बॉक्स ऑफिस पर अजय और अक्षय की भिड़ंत देखना दिलचस्प होगा। ध्यान देने के लिए, यह एकमात्र बॉक्स ऑफिस क्लैश नहीं है जिसे अक्षय इस साल देखेंगे।

उनका बहुचर्चित पारिवारिक ड्रामा रक्षा बंधन, जो आनंद एल राय द्वारा अभिनीत है और इसमें भूमि पेडनेकर भी हैं, आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा के साथ क्लैश होगी, जो टॉम हैंक्स अभिनीत हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। दोनों फिल्में 11 अगस्त को पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button