CSK की जीत के बाद आखिर क्यों नहीं दिखी जडेजा के चेहरे पर ख़ुशी, देखे वायरल वीडियो !

अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 2023 आईपीएल मैच खत्म होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के प्रशंसकों में अचानक खलबली मच गई।

शनिवार को Arun Jaitley Stadium में Delhi capitals के खिलाफ 2023 आईपीएल मैच खत्म होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के प्रशंसकों में अचानक खलबली मच गई। ऐसा नहीं होना चाहिए था। क्योंकि सीएसके ने दिल्ली के खिलाफ बड़ी जीत हासिल कर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है। और वे रन रेट में भी काफी आगे थे. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलने के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स के आने से पहले सीएसके का दूसरा स्थान खत्म होना काफी तय था। उसके बाद भी क्यों चिंतित थे सीएसके के प्रशंसक?

गुस्से में नजर आए जडेजा

दरअसल चिंता की वजह बिल्कुल अलग थी। महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा के बीच तीखी नोकझोंक। जिसे देखकर सीएसके के फैंस चिंतित हो गए। धोनी-जडेजा विवाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिससे चिंता फैल गई है।

यह घटना मैच खत्म होने के कुछ देर बाद हुई। धोनी को जडेजा के साथ गर्म शब्दों का आदान-प्रदान करते देखा गया जब सीएसके के खिलाड़ी दिल्ली को जीत और प्लेऑफ़ में पहुंचने के बाद मैदान पर एक-दूसरे को बधाई दे रहे थे। जडेजा पहले तो सीएसके के कप्तान की बात ध्यान से सुन रहे थे। लेकिन वह बहुत गम्भीर था। जडेजा के चेहरे पर मुस्कान नहीं थी। धोनी जडेजा से कुछ कह रहे थे जो काफी उत्साहित थे। बाद में जडेजा भी जवाब में गुस्से में कुछ कहते नजर आए। लेकिन यह साफ है कि यह स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज जडेजा से नाराज था.

जडेजा को करनी पड़ी शिकायत

यह घटना जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सभी हैरान रह गए। क्योंकि धोनी और जडेजा के बीच किसी तरह का मतभेद कोई सोच भी नहीं सकता. जडेजा को इस सीजन में सीएसके धोनी ने रखा है। और हर कोई उम्मीद कर रहा है कि जडेजा अगले सीजन में भी चेन्नई की टीम के लिए खेलेंगे. कई लोगों को लगता है कि इस परेशानी की असली वजह जडेजा की गेंदबाजी हो सकती है. इसलिए जडेजा को शिकायत करनी पड़ी। क्योंकि दिल्ली के खिलाफ जहां अन्य गेंदबाजों ने छह रन प्रति ओवर के करीब ही दिए, वहीं जडेजा ने 1 विकेट लेने के बावजूद चार ओवर में 50 रन बनाए.

तीसरे और चौथे स्थान के लिए लड़ाई को समाप्त कर दिया।

सीएसके ने शनिवार को दिल्ली के खिलाफ 77 रनों की आसान जीत हासिल की। उन्होंने रिकॉर्ड 12 बार प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई किया। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 223 रन बनाए। जवाब में दिल्ली ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 146 रन बनाए।

इस जीत के साथ ही धोनी लीग तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गए। और लखनऊ सुपर जायंट्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर तीन टीमों – रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच तीसरे और चौथे स्थान के लिए लड़ाई को समाप्त कर दिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button