नोरा फतेही का प्रिंस के साथ रोमांस? एक्ट्रेस का पुराना वीडियो देख फैंस हैरान !

एक्ट्रेस नोरा फतेही का नाम कई सेलिब्रिटीज के साथ जुड़ा। लेकिन एक्ट्रेस ने कभी भी अपने रिश्ते का ऐलान नहीं किया।फिलहाल नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस नोरा फतेही का नाम कई सेलिब्रिटीज के साथ जुड़ा। लेकिन एक्ट्रेस ने कभी भी अपने रिश्ते का ऐलान नहीं किया।फिलहाल नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नोरा एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं। नोरा के साथ नजर आ रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि एक्टर प्रिंस नरूला हैं। प्रिंस ने ‘एमटीवी रोडीज़’ से लेकर ‘बिग बॉस’ तक कई रियलिटी शो जीते हैं। लेकिन प्रिंस और नोरा एक पुराने वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं।

प्रिंस-नोरा का धमाकेदार रोमांस वीडियो आया सामने, नेटिजन ने खोल दी सर्जरी की  पोल | Prince-Nora's steamy romance video surfaced, netizen exposes surgery  -latest India News

लोगों ने दोनों को ट्रोल किया

संयोग से, प्रिंस नरूला ने अभिनेत्री युविका चौधरी के साथ संबंध बनाए। लेकिन जब प्रिंस और नोरा ‘बिग बॉस’ में साथ थे। उस वक्त नोरा और प्रिंस के रिश्ते की चर्चा हर तरफ थी। अब ‘बिग बॉस’ में दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है।प्रिंस और नोरा का पुराना वीडियो देख फैन्स भी हैरान हैं। इसके अलावा कई लोगों ने दोनों को ट्रोल भी किया है। ‘बिग बॉस 9’ में प्रिंस नरूला सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी थे। घर में रहते हुए प्रिंस का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा।

Bigg Boss: When Prince Narula claimed to be dating Nora Fatehi, but she  flat-out denied it - Hindustan Times

‘प्लास्टिक सर्जरी से पहले नोरा…

प्रिंस का नोरा फतेही के साथ भी अफेयर था। हालांकि, ‘बिग बॉस’ खत्म होने के बाद इनका रिश्ता खत्म हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नोरा को प्रिंस की गोद में बैठे देखा जा सकता है, प्रिंस उनसे बात कर रहे हैं और उन्हें किस कर रहे हैं।यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं नेटकारी वीडियो पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स भी कर रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक नेटीजन ने कहा, ‘नोरा कितनी अलग दिखती थीं…’ एक और नेटीजन ने कमेंट किया, ‘प्लास्टिक सर्जरी से पहले नोरा…’

खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे प्रिंस

प्रिंस के ‘बिग बॉस’ के घर से निकलने के तुरंत बाद ऐसी अफवाहें थीं कि नोरा के साथ उनका रिश्ता जारी रहेगा। लेकिन प्रिंस और नोरा का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका। इसके बाद प्रिंस ने ऐलान किया कि वह युविका के साथ रिलेशनशिप में हैं। कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने 2018 में शादी कर ली। दोनों अब खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button