सलमान खान का बड़ा फैसला, नहीं करेंगे ‘पठान 2’ और ‘वॉर 2’ में कैमियो!

सलमान सोच-समझकर आने वाले प्रोजेक्ट्स चुन रहे हैं। बीती 12 मार्च की सुबह सलमान ने ए आर मुरुगदास के साथ अपनी अगली फिल्म अनाउंस की है।

Salman Khan की पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं किया। Tiger 3 ने 285.82 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया लेकिन ये सलमान के लेवल वाली हिट फिल्म नहीं साबित हुई। इस बीच सलमान सोच-समझकर आने वाले प्रोजेक्ट्स चुन रहे हैं। बीती 12 मार्च की सुबह सलमान ने ए आर मुरुगदास के साथ अपनी अगली फिल्म अनाउंस की है। अब खबर आई है कि उन्होंने अपनी स्क्रीन प्रेज़ेंस को लेकर बड़ा फैसला लिया है। सलमान ने तय किया है कि वो अब से खुद को कैमियो आदि में खर्च नहीं करने वाले ,उन्होंने पिछले साल आई ‘पठान’ में कैमियो किया था।

सलमान खान का बड़ा फैसला! नहीं करेंगे 'पठान 2' और 'वॉर 2' में कैमियो - Salman  Khan takes break from cameos, will not appear in Pathaan 2 and War 2 - The  Lallantop Article

कैमियो करने से टाइगर के किरदार की पावर फीकी

बॉलीवुड हंगामा की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान और आदित्य चोपड़ा ने ठाना है कि वो टाइगर से कैमियो नहीं करवाएंगे। YRF के स्पाय यूनिवर्स की शुरुआत ‘एक था टाइगर’ से ही हुई थी। स्पाय यूनिवर्स में अब तक बनी पांच फिल्मों में से चार में टाइगर नज़र आया है, YRF की टीम को लगता है कि बहुत ज़्यादा टाइगर हो चुका है और अब टाइगर को उस यूनिवर्स में किसी अहम मौके पर ही आना चाहिए। फिल्मों में रैंडम कैमियो करने से टाइगर के किरदार की पावर फीकी पड़ने लगेगी ,आदित्य चोपड़ा ने टाइगर को लेकर जो बड़े प्लान बनाए हैं, उनके बारे में सलमान से बातचीत की है और सलमान भी मान गए हैं।

Salman Khan To Not Do Cameo In Shah Rukh Khan And Hrithik Roshan War 2  शाहरुख खान की पठान 2 और ऋतिक रोशन की वॉर 2 में कैमियो नहीं करेंगे सलमान खान,

एकदम अनोखे ढंग से होगी टाइगर की वापसी

रिपोर्ट में आगे लिखा था कि सलमान ‘वॉर 2’ और ‘पठान 2’ में कैमियो नहीं करने वाले सलमान खुद भी कैमियो करने में इच्छुक नहीं हैं। रिपोर्ट में छपा की सलमान कैमियो कर के थक चुके हैं। अब वो कुछ दमदार और ज़रूरी काम करना चाहते हैं ,वो नहीं चाहते कि यूनिवर्स में होने वाले कैमियो मज़ाक बनकर रह जाएं। इसलिए वो आगे की टाइमलाइन में अहम किरदारों के एक-दूसरे की कहानी में आने वाले पार्ट को लेकर खास ध्यान रखेंगे, टाइगर की वापसी एकदम अनोखे ढंग से होने वाली है।

पठान 2' से पहले सलमान खान ने लिया बड़ा फैसला, अब टाइगर बनकर नहीं करेंगे ये  काम! | salman khan as tiger takes break from cameos will not seen in  pathaan 2

साल 2024 में शुरू ‘टाइगर वर्सेज़ पठान’

ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की ‘वॉर 2’ और शाहरुख की ‘पठान 2’ स्पाय यूनिवर्स की दो मेजर फिल्में हैं। आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि इन फिल्मों का वज़न कैमियोज़ से हल्का ना किया जाए ,साल 2024 में ‘टाइगर वर्सेज़ पठान’ भी शुरू होने वाली थी। लेकिन उसे आगे खिसका दिया गया है। अब 2024 के आखिरी महीनों में ‘पठान 2’ को शुरू करने का प्लान है ,बताया जा रहा है कि फिल्म में होने वाली घटनाओं से ‘टाइगर वर्सेज़ पठान’ की नींव पड़ेगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button