Utttar Pradesh: सीएम योगी के OSD की सड़क हादसे में मौत, पत्नी की हालत गंभीर !

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक सड़क हादसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के OSD की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बस्ती में हुए इस हादसे में मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय के OSD मोतीलाल सिंह की गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गई।

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक सड़क हादसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के OSD (Officer on Special Duty) की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बस्ती में हुए इस हादसे में मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय के OSD मोतीलाल सिंह की गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गई। यह हादसा छुट्टा पशुओं को बचाने के चक्कर में हुआ। इस दुर्घटना में उनकी पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हैं।

गोरखपुर-लखनऊ हाईवे पर हुआ हादसा !

हादसा गुरुवार की रात करीब 1 बजे गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर बस्ती जिले के खजौली चौकी के पास हुआ। मोतीलाल सिंह की पत्नी को बाबा राघवदास मेडिकल कालेज गोरखपुर में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। दरअसल, दोनों लोग स्कॉर्पियो से गोरखपुर से लखनऊ जा रहे थे। बताया जा रहा है कि चालक के नींद में होने की वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई, जिसमें पति-पत्नी दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए।

Related Articles

Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath OSD Death In Basti Road Accident And His  Wife Seriously Injured

गोरखनाथ मंदिर में दे रहे थे अपनी सेवा !

मोतीलाल और उनकी पत्नी को गोरखपुर स्थित गोरखनाथ चिकित्सालय लाया गया, जहां मोतीलाल सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मोतीलाल सिंह नगर निगम में अपर नगर अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। इसके बाद गोरखनाथ मंदिर में वह अपनी सेवा प्रदान कर रहे थे। मुख्यमंत्री के कैम्प कार्यालय और जनता दर्शन से लेकर मंदिर में आने वाली सभी समस्याओं और शिकायतों के निस्तारण में वह समन्वयक की भूमिका निभाते थे।

सीएम योगी ने जताया दुख !

OSD मोतीलाल सिंह की सड़क हादसे में मौत होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया। सीएम योगी के ऑफिस द्वारा किए गए ट्वीट में बताया गया कि “CM श्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज ने मा. मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय, गोरखपुर के श्री मोती लाल सिंह जी के सड़क दुर्घटना में दुःखद निधन पर शोक प्रकट किया है। महाराज जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। ॐ शांति!”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button