ऐश्वर्या शर्मा ने की रोहित शेट्टी की तारीफ, पति और GHKKPM के कलाकारों की प्रतिक्रिया

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। मई के दूसरे हफ्ते से सभी सेलेब्स साउथ अफ्रीका के केपटाउन के लिए रवाना हो गए थे।

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। मई के दूसरे हफ्ते से सभी सेलेब्स साउथ अफ्रीका के केपटाउन के लिए रवाना हो गए थे। लेकिन अब इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसका प्रीमियर भी 15 जुलाई से होगा। लेकिन उससे पहले ऐश्वर्या शर्मा, जो कथित तौर पर पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। उन्होंने एक पोस्ट किया। इसमें उन्होंने होस्ट रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। एक लंबा नोट लिया और पति नील भट्ट ने प्रतिक्रिया दी।

ऐश्वर्या शर्मा सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ से लोकप्रिय हुईं। इसमें उन्होंने पत्रलेखा उर्फ ​​पाखी का किरदार निभाया था। किरदार नेगेटिव होने के कारण उनकी निजी जिंदगी पर इसका बुरा असर पड़ रहा था। इसलिए कॉन्ट्रैक्ट पूरा होते ही उन्होंने दो साल बाद शो को अलविदा कह दिया। उन्होंने कहा कि वह अब कुछ नया और अलग करना चाहती हैं। कुछ दिनों बाद उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए अप्रोच किया गया और उन्होंने हां कर दी।

ऐश्वर्या शर्मा ने किया पोस्ट

अब ऐश्वर्या शर्मा ने शो की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की और लिखा, ‘अब मैं उस शख्स को अलविदा कहूंगी जो मेरी जिंदगी का गुरु, प्रेरणा और मेरी ताकत बन गया है। आपने न केवल हमारा मार्गदर्शन किया बल्कि आप हमारे साथ सारे करतब भी कर रहे थे। रोहित सर, हर चीज़ के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मुझे आशा है कि आपसे शीघ्र मुलाकात होगी। अलविदा। जल्द ही हेलीकॉप्टर उड़ाएंगे। और मुझे मेरे सभी डर पर काबू पाने का मौका देने के लिए पूरी कलर्स टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद।’

GHKKPM कास्ट प्रतिक्रिया

इस पोस्ट के बाद ऐश्वर्या शर्मा के पति और एक्टर नील भट्ट ने रिएक्ट किया।  उन्होंने लिखा, ‘ऐश्वर्या तुम पर बहुत बहुत गर्व है।’ इसके साथ उन्होंने एक लाल दिल वाला इमोजी भी लगाया। इसके अलावा को-कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने लिखा- क्यूट. जीएचकेकेपीएम फेम किशोरी शहाणे ने लिखा-बधाई हो ऐश्वर्या. तुम बहुत बहादुर लड़की हो. विहान वी वर्मा ने लिखा- आपने बहुत बढ़िया काम किया हैस्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

मई के दूसरे हफ्ते से सभी सेलेब्स साउथ अफ्रीका के केपटाउन के लिए रवाना हो गए थे। मैं एपिसोड देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। इसके अलावा एक्ट्रेस की बहन युक्ति शर्मा ने लिखा, ‘मुझे तुम पर बहुत गर्व है मेरी निडर बहन। आप बिना किसी डर के साहस और शालीनता के साथ दुनिया का सामना करते हैं। आपकी ताकत की कोई सीमा नहीं हैस्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। मई के दूसरे हफ्ते से सभी सेलेब्स साउथ अफ्रीका के केपटाउन के लिए रवाना हो गए थे।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button